सिंगरौली

सिंगरौली में आटो-कार की सीधी टक्कर, कई मृत, लगा लम्बा जाम- singrauli road accident news

Manoj Shukla
25 July 2021 2:29 PM GMT
सिंगरौली में आटो-कार की सीधी टक्कर, कई मृत, लगा लम्बा जाम- singrauli road accident news
x
Singrauli road accident news : सिंगरौली। बरगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़ोखर ग्राम के समीप एक भीषण सड़क हादसा हुआ हैं। इस हादसे में कई लोगों की मौत हो गई हैं।

Singrauli road accident news : सिंगरौली। बरगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़ोखर ग्राम के समीप एक भीषण सड़क हादसा हुआ हैं। इस हादसे में कई लोगों की मौत हो गई हैं। इस दर्दनाक रोड एक्सीडेंट को देखने के बाद मौजूद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। देखते ही देखते सड़क पर लोगों की भीड़ मौजूद हो गई। इस हादसे से घंटों समय तक सड़क पर लम्बा जाम लगा रहा। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचे और स्थिति को सम्हाला।

सिंगरौली में आटो-कार की सीधी टक्कर, कई मृत, लगा लम्बा जाम- singrauli road accident news

घटना के संबंध में बताया गया कि रविवार की सुबह लगभग साढ़े 8 बजे स्कोडा कार एवं आटो की आमने-सामने जर्बदस्त भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में आटो के जहां परखच्चे उड़ गए। तो वहीं आटो में सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। तो वहीं दो व्यक्ति की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई।

इनकी हुई मौत

इस भीषण सड़क हादसे में सोबरनिया पत्नी मनसुख उम्र 50 वर्ष निवासी बड़ोखर, सुंदरमणि केवट पत्नी शुभरन केवट निवासी देवरा चौकी तिनगुड़ी, विजय साकेत पुत्र मायाराम साकेत उम्र 25 वर्ष निवासी मझगवां थाना बरगवां की मौके पर ही मौत हो गई हैं। जबकि दो अन्य अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिए हैं। तो वहीं इस एक्सीडेंट दिवाकर प्रसाद मिश्रा को गंभीर चोंटे आई हैं। जिनका इलाज बैढ़न अस्पताल में किया जा रहा है।

बता दें कि इस घटना की जानकारी जैसे ही बरगवां थाना प्रभारी को लगी। वह मौके पर पहुंचे। सभी घायलों को इलाज के लिए उन्होंने अस्पताल भिजवाया। तो वहीं मृत लोगों के शव का पीएम कराकर उन्हें परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

Next Story
Share it