सिंगरौली

एमपी के सिंगरौली के जंगल में मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

एमपी के सिंगरौली के जंगल में मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
x
MP Singrauli News: जंगल में युवक के शव की जानकारी मंगलवार की सुबह मवेशी लेकर जंगल गए लकड़हारों ने दी थी।

MP Singrauli News: जिले के सरई थाना अंतर्गत तिनगुड़ी के जंगल में युवक का शव मिला है। मौके पर पहुंचे परिजनों ने युवक की मौत पर हत्या का संदेह जताते हंगामा किया। पुलिस द्वारा मामले के हर पहलू की जांच कर रही है। शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजवा दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि क्षेत्र के कुछ लकड़हारे मंगलवार की सुबह मवेशी लेकर जंगल गए थे। इसी दरमियान झाड़ी में युवक का शव लोगों ने देखा। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात आंगे की कार्रवाई शुरू की। मृतक के परिजनों ने मौके पर पहुंचते ही हंगामा शुरू कर दिया। युवक की मौत पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की, युवक की हत्या किसने और क्यों की इस बारे में परिजनों ने कुछ नहीं बताया है।

शाम से था लापता

बताया गया है कि युवक गोरेलाल विश्वकर्मा निवासी निनगुड़ी 28 वर्ष बीते दिवस अपने घर से निकला था। देर शाम तक युवक अपने घर नही पहुंचा। परिजनों ने युवक की काफी तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चल पाया। मंगलवार की सुबह युवक का शव जंगल में पाया गया।

पीएम रिपोर्ट के इंतजार में पुलिस

सरई पुलिस ने बताया कि युवक की हत्या हुई है या नहीं इस बारे में अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी। युवक की मौत पर परिजनों ने हत्या का संदेह जताया है। जांच और पीएम रिपोर्ट के बाद ही यह पता चल पाएगा कि युवक की मौत का कारण हत्या है या हादसा।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story