सिंगरौली

सिंगरौली: 10 हजार की रिश्वत लेते आरक्षक ट्रेप, लोकायुक्त पुलिस ने की कार्रवाई

constable trap taking bribe of 10 thousand lokayukta police took action
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिंगरौली (Singrauli) में 10 हजार की रिश्वत लेते आरक्षक ट्रेप।

Singrauli News: लोकायुक्त पुलिस टीम ने सिंगरौली जिले के नावागर थाना में पदस्थ आरक्षक जानकी प्रसाद तिवारी को 10 हजार की रिश्वत लेते हुए ट्रेप किया है। आरोपी आरक्षक को लोकायुक्त टीम पकड़कर रेस्टहाउस ले गई है। आरोपी के खिलाफ भ्रष्ट्राचार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है। बताया गया है कि गत दिवस फरियादी उमाशंकर दुबे निवासी कचनी सिंगरौली ट्रांसपोर्टर का कार्य करता है। फरियादी ने लोकायुक्त में किए अपने शिकायती आवेदन में कहा था कि कोल माइंस की गाड़ियां की इंट्री के एवज में 15 हजार प्रतिमाह की मांग आरक्षक द्वारा की जा रही थी। शिकायत की पुष्टि होने पर एसपी लोकायुक्त गोपाल सिंह द्वारा उप पुलिस अधीक्षक प्रवीण सिंह परिहार और निरीक्षक जिया उल हक के नेतृत्व में 12 सदस्यीय टीम का गठन किया गया।

सिविल ड्रेस में थी टीम

बताया गया है कि सुनियोजित तरीके सिंगरौली जिले के निगाही मोड़ के समीप लोकायुक्त पुलिस सिविल ड्रेस में खड़ी हुई थी। जैसे ही फरियादी उमाशंकर ने आरक्षक जानकी प्रसाद को 10 हजार रूपए दिए और आरोपी ने अपनी जेब में पैसे रखे वहां मौजूद लोकायुक्त पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा।

बीते दिवस भी हुई थी कार्रवाई

बीते दिवस भी लोकायुक्त पुलिस द्वारा सतना जिले के रामनगर थाने में पदस्थ रामसुरेश यादव को तीन हजार की रिश्वत लेते हुए पकड़ा था। इसके पूर्व विगत माह गोविंदगढ़ थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह सहित और एएसआई को भी लोकायुक्त पुलिस ने रिश्वत लेते हुए पकड़ा था।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story