सिंगरौली

एमपी के सिंगरौली में बस ने ऑटो को मारी टक्कर, दो लोगों की मौत

Sanjay Patel
1 Jun 2023 8:20 AM GMT
एमपी के सिंगरौली में बस ने ऑटो को मारी टक्कर, दो लोगों की मौत
x
MP News: एमपी के सिंगरौली में तेज रफ्तार बस ने ऑटो को टक्कर मार दी। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। ऑटो को टक्कर मारने के बाद बस पेड़ से जा टकराई।

एमपी के सिंगरौली में तेज रफ्तार बस ने ऑटो को टक्कर मार दी। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। ऑटो को टक्कर मारने के बाद बस पेड़ से जा टकराई। बस में सवार यात्रियों का कहना है कि बस काफी स्पीड में थी। चालक इससे नियंत्रण खो बैठा और ऑटो को ठोकर मार दी। पुलिस द्वारा बस को जब्त कर लिया गया है।

चालक ऑटो में फंस गया था

सिंगरौली में आज हुए सड़क हादसे में बस ने ऑटो को ठोकर मार दी। बस सिंगरौली जिले के चितरंगी से सतना जा रही थी। जैसे ही बस गीदछांदा गांव के समीप पहुंची उक्त हादसा घटित हो गया। ऑटो को टक्कर मारने के बाद बस पेड़ से जा टकराई। हादसे में ऑटो चालक सहित दो लोगों की मौत हो गई। वहीं बस में सवार लोगों को मामूली चोटें आई हैं। बस की ठोकर से ऑटो के परखच्चे उड़ गए। चालक ऑटो में बुरी तरह से फंस गया था जिसे पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से खींचकर बाहर निकाला।

काफी स्पीड में थी बस

यात्रियों के मुताबिक बस की स्पीड काफी अधिक थी। इस दौरान मोड़ आ जाने की वजह से चालक बस पर नियंत्रण खो बैठा। सामने चल रहे ऑटो को बस ने टक्कर मार दी। पुलिस के मुताबिक ऑटो में सवार रघुनाथ पिता शिवराम साकेत निवासी गड़वानी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ऑटो चालक नरेन्द्र कुमार निवासी सुकहर को मशक्कत के बाद बाहर निकालकर चितरंगी स्वस्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि चालक ने अभी सोमवार को ही सेकंड हैंड ऑटो खरीदा था जो हादसे का शिकार हो गया। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को जब्त करते हुए चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

इनका कहना है

इस संबंध में थाना प्रभारी चितरंगी डीएन राज के मुताबिक ऑटो सीधी से चितरंगी की ओर जा रहा था जबकि बस चितरंगी से सीधी की ओर जा रही थी। इस दौरान दोनों की टक्कर हो गई। हादसे में दो लोगों की मौत हुई है। टक्कर मारने के बाद बस पेड़ से जा टकराई जिससे यात्रियों को भी मामूली चोटें पहुंची हैं। घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र चितरंगी में भर्ती कराया गया जिसके बाद उन्हें घर भेज दिया गया। पुलिस ने बस जब्त कर लिया है।

Next Story