सिंगरौली

सिंगरौली में मामूली विवाद पर भाजपा विधायक के बेटे ने आदिवासी युवक को मारी गोली, मामला दर्ज

सिंगरौली में मामूली विवाद पर भाजपा विधायक के बेटे ने आदिवासी युवक को मारी गोली, मामला दर्ज
x
मध्यप्रदेश के सिंगरौली के मोरवा की घटना, आरोपी विधायक पुत्र मौके से फरार है. पीड़ित युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में एक आदिवासी युवक पर फायरिंग की घटना सामने आ रही है. जिले के मोरवा में मामूली विवाद को लेकर सिंगरौली विधायक के बेटे ने आदिवासी युवक को गोली मार दी है. युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि आरोपी फरार है. मामले में मोरवा पुलिस ने आरोपी विधायक पुत्र के खिलाफ धारा 307, 25/27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला पंजीबध्द कर जांच शुरू कर दी है. इसके पहले भी आरोपी विधायक पुत्र के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज हो चुका है.

घटना गुरुवार की देर शाम बूढी माता मंदिर के पास की है. मामले के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार जिले के मोरवा थानान्तर्गत सिंगरौली से भाजपा विधायक राम लल्लू वैश्य के बेटे विवेक वैश्य का सूर्या खैरवार नाम के आदिवासी युवक से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. धीरे धीरे विवाद बढ़ता गया, इसके बाद विधायक पुत्र ने युवक पर बन्दूक तान दी और फायर कर दिया.

गनीमत रही कि गोली युवक के दाहिने हाथ की कलाई में जाकर लगी. फायरिंग की आवाज सुनते ही आसपास लोग जमा हो गए. घायल को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया और पुलिस को सूचना दी गई. इधर, आरोपी विधायक पुत्र मौके से फरार हो गया. युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है और अब हालात ठीक बताई जा रही है.

मामला दर्ज

युवक के दाहिने हाथ की कलाई पर गोली लगी है, इलाज जारी है. अब हालत ठीक है. शिकायत पर विवेक वैश्य के खिलाफ धारा 307, 25/27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला पंजीबध्द कर जांच शुरू कर दी है. - शिवकुमार वर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, सिंगरौली।

Next Story