सिंगरौली

एमपी के सिंगरौली में युवक की हत्या कर दंपती ने शव को घर के अंदर गाड़ दिया, 6 दिन बाद खुल गया राज

Sanjay Patel
30 Aug 2023 10:21 AM GMT
एमपी के सिंगरौली में युवक की हत्या कर दंपती ने शव को घर के अंदर गाड़ दिया, 6 दिन बाद खुल गया राज
x
MP News: मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में एक दंपती ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। एक युवक की हत्या कर दंपती ने उसके शव को घर के अंदर ही गाड़ दिया। किंतु 6 दिन बाद ही इस घटना का राज खुल गया।

मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में एक दंपती ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। एक युवक की हत्या कर दंपती ने उसके शव को घर के अंदर ही गाड़ दिया। किंतु 6 दिन बाद ही इस घटना का राज खुल गया। मामला तब उजागर हुआ जब आरोपी के पिता को इस बात की भनक लगी। पिता ने स्वयं बेट व बहू के इस कृत्य की सूचना पुलिस को दी।

शव गाड़ने के बाद हो गए दोनों हो गए फरार

जनकारी के मुताबिक सिंगरौली जिले के जियावन थाना क्षेत्र के चटनिहा गांव में युवक रामप्रताप साकेत पिता गोपीलाल साकेत 32 वर्ष निवासी हर्रा चंदल की हत्या 6 दिन पूर्व कर दी गई थी। इसकी भनक किसी न लग सके ऐसे में आरोपी दंपती ने उसे घर के अंदर गड्ढा खोदा और उसमें दफना दिया। इसके बाद पति-पत्नी मौके से फरार हो गए। किंतु इस घटना की जानकारी आरोपी के पिता को लग गई। उसने खुद थाने जाकर अपने ही बहू-बेटे खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

पुलिस ने बाहर निकलवाया शव

इस घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही वह मौके पर जा पहुंची। पुलिस ने दफन मृतक के शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी विद्यासागर बंसल 22 वर्ष निवासी चटनिहा पत्नी के साथ फरार हो गया था। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

इसलिए कर दी थी हत्या

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक रामप्रताप साकेत का संबंध आरोपी के पिता से था। घटना दिनांक को जब रामप्रताप आरोपी विद्यासागर बंसल के घर पहुंचा तो उसके पिता घर पर मौजूद नहीं थे। उसकी पत्नी व छोटी ननद घर पर थीं। दोनों ने रामप्रताप को घर से जाने के लिए कहा किंतु वह वहां से नहीं गया। इसी दौरान विद्यासागर घर पहुंच गया उसने भी उसको वहां से जाने के लिए कहा। इस दौरान दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। जिस पर आरोपी विद्यासागर ने रामप्रताप पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गईं। पुलिस के अनुसार मृतक ने आरोपी की पत्नी के साथ गलत करने का प्रयास किया था, उसी दौरान पति वहां आ गया और उसने तैस में आकर हत्या कर दी इसके बाद पति और पत्नी ने मिलकर शव को दफ़न कर दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Next Story