सिंगरौली

एमपी के सिंगरौली में अपहरण के बाद अपने ही नाबालिग दोस्त की कर दी हत्या, परिजनों से मांगी थी 10 लाख की फिरौती

एमपी के सिंगरौली में अपहरण के बाद अपने ही नाबालिग दोस्त की कर दी हत्या, परिजनों से मांगी थी 10 लाख की फिरौती
x
MP Singrauli News: फिरौती की रकम न मिलने के कारण अरमान की हत्या कर उसके शव को एक जंगल में फेंक दिया.

MP Singrauli News: विश्वास जहां मिलता है धोखा भी वहीं मिलता है। सिंगरौली जिले में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें दोस्तों ने पैसे की लालच में अपने ही नाबालिग दोस्त का न सिर्फ अपहरण किया बल्कि उसकी हत्या भी कर दी। दोस्त की हत्या करने के बाद आरोपियों ने लाश को 12 सौ फिट गहरी खाई में फेंक दिया। पुलिस ने हत्या में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। आरोपियों के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 366, 302 के अलावा अन्य धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध है।

थाने में दर्ज थी शिकायत

पुलिस ने बताया कि जिले के विंध्यनगर थाना अंतर्गत जयंत से 16 वर्षीय अरमान अहमत के अपहरण की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई थी। परिजनों ने अपने शिकायती आवेदन में बताया था कि आरोपियों ने अरमान का अपहरण कर 10 लाख के फिरौती की मांग कर रहे हैं। शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की।

कैसे पकड़ में आए आरोपी

विंध्यनगर पुलिस ने बताया कि जांच में शक की सुई हर बार उसके ही दोस्तों पर आकर ठहर जाती थी। इसी कड़ी में पुलिस ने अरमान के एक दोस्त को अपनी हिरासत में ले लिया। पुलिस ने जब संदेही से पूछताछ की तो उसने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिल कर अरमान के अपहरण की बात स्वीकार कर ली। इतना ही नहीं संदेही ने पुलिस को बताया कि फिरौती की रकम न मिलने के कारण अरमान की हत्या कर उसके शव को छत्तीसगढ़ के एक जंगल में फेंक दिया गया है।

जंगल से बरामद किया शव

संदेही द्वारा अपने साथियों के साथ अपहरण और हत्या करने का पता चलते ही पुलिस ने घटना में शामिल उसके दोनो साथियों को भी पकड़ लिया है। आरोपियों की निशानदेही के बाद छत्तीसगढ़ जंगल गई पुलिस ने अरमान के शव को भी बरामद कर लिया है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story