सिंगरौली

SINGRAULI NEWS: PUBG गेम में 50 रूपए हारे तो दसवीं के छात्र ने कर दी अपने दोस्त की हत्या

SINGRAULI NEWS
x

सांकेतिक तस्वीर 

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिंगरौली जिले (Singrauli) में 10वीं के छात्र की पत्थर से कुचल कर हत्या

सिंगरौली (Singrauli) पप्जी खेल (PUBG Game) में हारे गए 50 रूपये को लेकर एक नाबालिग छात्र ने अपने ही सहपाठी 10वी कक्षा के छात्र आशीष जैसवाल की निर्मम हत्या कर दिया। हत्या का यह सनसनी खेज मामला एमपी के सिंगरौली जिला अंतर्गत सरई थाना के कोनी गांव से सामने आया है। पुलिस हत्या के नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार करके पूछताछ की तो पूरा मामला सामने आ गया है। पुलिस आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके कार्रवाई कर रही है।

पत्थर से कुचल कर फेंक दिया था तालाब में

बताया जा रहा है कि घटना दिनांक को आरोपी अरहर के खेत में आशीष को ले गया और पत्थर से उस पर हमला करके न सिर्फ मौत की नींद सुला दिया था बल्कि पास के तालाब में उसका शव फेंक दिया था। पुलिस ने तालाब से शव को बाहर निकलवाया और कार्रवाई की है।

पप्जी खेल में हार गया था 50 रूपये

मृतक और आरोपी 10वीं कक्षा में एक साथ पढ़ते है। बताया जा रहा है कि दोनों ने पप्जी खेला और खेल में आरोपी 50 रूपये हार गया था। वह घर वालों की डर से हारे गए अपने 50 रूपये आशीष से मांग रहा था। जब उसने पैसे देने से इंकार कर दिया तो वह हत्या जैसी योजना बना डाली।

तीन दिन बाद मिला शव

घटना के बाद आशीष के घर नही पहुचने पर परिजन उसकी तालाश करते रहे और पुलिस को इसकी सूचना भी दिए। उनका आरोप है कि पुलिस मामले को गंभीरता से नही ली। वही परिजनों को तलाश के दौरान अरहर के खेत में उनके पुत्र का चप्पल मिल गया। इसके बाद नजदीक के जलाशय में बच्चे का शव पाया गया।

बालक का शव मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई और पूछताछ में पाया गया कि आशीष घटना दिनांक को स्कूल के बाद आखिरी बार जिस छात्र के साथ देखा गया था। उसे पकड़ कर पुलिस ने पूछताछ किया तो पूरा मामला सामने आ गया। उसने बताया कि पप्जी खेल में वह 50 रूपये हार गया था और अपना पैसा वापस मांग रहा था। वह पैसा देने के लिए तैयार नही था। जिसके चलते वह खेत में ले जाकर पत्थर से हत्या किया है।

घर का बुझ गया चिराग

जानकारी के तहत मृतक आशीष जैसवाल अपने माता-पिता का एकलौता पुत्र था। काफी मानमनौती के बाद उसका जन्म हुआ था। उसकी हत्या किए जाने से पूरा परिवार सदमे में है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story