सिंगरौली

सिंगरौली में 10 वर्षीय मासूम ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सदमे में परिजन, यह है मामला

Sanjay Patel
12 Oct 2023 10:08 AM GMT
सिंगरौली में 10 वर्षीय मासूम ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सदमे में परिजन, यह है मामला
x
MP News: मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में 10 वर्षीय मासूम ने फांसी लगा ली। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन आनन-फानन में उसे लेकर अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में 10 वर्षीय मासूम ने फांसी लगा ली। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन आनन-फानन में उसे लेकर अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद से मृतक के परिजन सदमे में हैं। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

चौथी का छात्र था मासूम

हासिल जानकारी के मुताबिक सिंगरौली जिले के मोरवा थाना क्षेत्र में यह हृदय विदारक घटना घटित हुई। यहां एनसीएल कॉलोनी के एचबी 291 में रहने वाला रिशु उर्फ इंद्रेश सिंह पिता गुमान सिंह घर पर अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया गया है कि मासूम कक्षा चौथी का छात्र था। जिसे मां ने पढ़ने के लिए डांट दिया। यह बात उसे इतनी नागवार गुजरी कि उसने कमरे में जाकर आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया। जिसे वह यह हृदय विदारक घटना घटित हुई उस दौरान उसकी मां और मृतक का बड़ा भाई कर्मवीर सिंह दूसरे कमरे में थे।

ड्यूटी पर गए हुए थे पिता

एनसीएल कॉलोनी में 10 वर्षीय मासूम रिशु उर्फ इंद्रेश सिंह ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिस दौरान उसने यह घातक कदम उठाया, उसके पिता ड्यूटी पर गए हुए थे। घर पर मृतक का बड़ा भाई और मां दूसरे कमरे में मौजूद थे। घटना की जानकारी मिलने के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया किंतु डॉक्टरों ने जांच उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। बताया गया है कि एनसीएल कर्मी गुमान सिंह के दोनों बच्चे क्राइस्ट ज्योति स्कूल में पढ़ाई करते थे। उनके छोटे बेटे द्वारा यह आत्मघाती कदम उठाया गया। इस घटना के बाद से जहां मृतक के परिजन सदमे हैं तो वहीं क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Next Story