सीधी

सीधी: ससुराल से लौट रहे युवक की सड़क हादसे में गई जान

sidhi mp news
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी (Sidhi) में ससुराल से लौट रहे युवक की सड़क हादसे में गई जान।

Sidhi MP News: सीधी जिले (Sidhi District) के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के जमुनिहा थाना क्षेत्र में सड़क हादसे का शिकार हुए युवक की मौत हो गई। युवक उस वक्त सड़क हादसे का शिकार हुआ जब वह अपनी ससुराल से गांव जा रहा था। फिलहाल मृतक युवक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि युवक बिन्नू रावत पुत्र राजबहोर रावत 24 वर्ष निवासी पड़रिया थाना सिटी कोतवाली सीधी गत दिवस अपनी ससुराल जमुनिहा गया था। बीते दिवस अपनी बाइक में सवार होकर गांव जा रहा था। जमुनिहा क्षेत्र में ही युवक की बाइक को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। दुर्घटना के कारण बाइक सवार युवक घायल हो गया। परिजनों को जैसे ही घटना का पता चला उन्होने युवक को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले जाने की व्यवस्था की।

बताते हैं कि यहां भर्ती रहे युवक की हालत में सुधार न होने पर चिकित्सको ने उसे संजय गांधी अस्पताल रीवा (Sanjay Gandhi Hospital Rewa) के लिए रेफर कर दिया। बताते हैं कि एसजीएमएच के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे सर्जरी आईसीयू वार्ड रेफर कर दिया गया। यहां भर्ती रहे युवक को चिकित्सकों के काफी प्रयास के बाद भी नहीं बचाया जा सका।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story