सीधी

सीधी: लॉकडाउन में चलें थें दूसरी शादी करने, दूल्हा-दुल्हन परिजनों सहित जेल पहुंचे

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:20 AM GMT
सीधी: लॉकडाउन में चलें थें दूसरी शादी करने, दूल्हा-दुल्हन परिजनों सहित जेल पहुंचे
x
सीधी जिले से कोरोना संकट के बीच शादी करने का मामला आया है. दूसरा ब्याह रचाने के चक्कर में दूल्हा, दुल्हन परिजनों समेत जेल पहुँच गए हैं.

मध्यप्रदेश के सीधी जिले से कोरोना संकट के बीच लागू लॉकडाउन के दौरान शादी करने का मामला आया है. मंदिर में जाकर ब्याह रचाने की कोशिश के चक्कर में दूल्हा, दुल्हन समेत सभी परिजन जेल पहुँच गए हैं.

मिली जानकारी के अनुसार मामला सीधी जिले की सेमरिया चौकी का है। जहां दूल्हा और दुल्हन सात जन्म के लिए बढ़ौरानाथ मंदिर में शादी के बंधन में बंधने वाले थे लेकिन चोरी-छिपे हो रही शादी की भनक सेमरिया चौकी प्रभारी सुरसरी प्रसाद मिश्रा को लग गई। दलबल के साथ बढ़ौरानाथ मंदिर पहुंची सेमरिया चौकी पुलिस युवक-युवती और उनके साथ आए स्वजनों को अपने साथ ले गई।

रीवा: एपिसेन्टर घोषित हुआ डॉ सिंहल का आवासीय क्षेत्र इंदिरा नगर, क्या है प्रशासन की तैयारी, जानिए…

पुलिस के मुताबिक लल्लू (42) पिता बद्री निवासी कोठार, थाना कोतवाली सीधी अपनी लड़की की शादी चौफाल पवई में अंश (22) पिता बिन्दू के साथ चार साल पहले की थी। वहीं रविवार को दोपहर 1 बजे बढ़ौरानाथ मंदिर में युवक अंश कमर्जी थाने के धुम्मा गांव की लड़की राजकुमारी (18) के साथ दूसरी शादी कर रहा था। दूसरी शादी करने की बात लल्लू को पता चल गई तो वह कुछ लोगों को लेकर मंदिर पहुंच गया और दूसरी शादी रुकवाने की बात कही।

बात इतनी बढ़ी की दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट होने लगी। इसकी सूचना पुलिस को मिली। पुलिस ने युवक व युवती समेत उनके स्वजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। सभी को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story