सीधी

सीधी में नशा कारोबारी को पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणो ने किया हमला

Sidhi News weevilled rice given to children, matter of Semaria Higher Secondary School
x
सीधी जिले (Sidhi District) में नशा कारोबारी को पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणो ने हमला किया।

सीधी (Sidhi) में नशा करोबारी और पुलिस की कुएं के अंदर मुठभेड़ चलती रही तो वही कुएं के बाहर खड़े उसके परिजनों और ग्रामीणो ने पुलिस पार्टी पर हमला बोल दिए। जिससे एक इंस्पेक्टर सहित पुलिस आरक्षक घायल हो गए है। घटना मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी जिला (Sidhi District) अंतर्गत मझौली थाना (Majhauli police station) के दारू गांव की है। घायल पुलिस कर्मी सहित नशा कारोबारी को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

पूछताछ के दौरान उठाया कदम

बताया जा रहा है कि मझौली थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि दारू गांव में अवैध नशा का कारोबार संचालित हो रहा है। जिस पर थाना के इंस्पेक्टर गंगा सिंह अपने दलबल के साथ गांव में पहुचे थे। वे नशा कारोबार को लेकर एक आरोपी से पूछताछ करने लगे, इसी बीच आरोपी पुलिस से बचने के लिए घर के बाहर कुएं में कूद गया। तो वही आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस आरक्षक सीताराम सिंह भी कुएं में छलांग लगा दिए।

ऐसे बिगड़ा मामला

बताया जा रहा है कि नशा कारोबारी के परिजन यह कहते हुए शोर मचाने लगे कि पुलिस ने जानबूझ कर उनके बेटे को कुएं डाल दी है। जिससे मौके पर मौजूद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और वे पुलिस पर हमला बोल दिए। घटना में इंस्पेक्टर सहित पुलिसकर्मी धायल हो गए।

सूचना पर पहुचे अधिकारी

पुलिस पर किए गए हमले की जानकारी लगते ही मुख्यायल से पुलिस अधिकारी मौके पर पहुचे और मामले में जांच कार्रवाई करने सहित नशा कारोबारी को अपनी हिरासत में लिए है। वही पुलिस पर हमला करने वालों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने एवं मारपीट सहित अन्य के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई कर रही है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story