सीधी

एमपी के सीधी में छेड़खानी से परेशान युवती ने फांसी लगा कर दी जान, थाने में शिकायत के बाद पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, चक्काजाम

एमपी के सीधी में छेड़खानी से परेशान युवती ने फांसी लगा कर दी जान, थाने में शिकायत के बाद पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, चक्काजाम
x
MP Sidhi Suicide News : किशोरी की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने चक्काजाम किया।

MP Sidhi Suicide News : एमपी के सीधी जिले के बहरी थाना छेत्र में छेड़खानी से परेशान होकर युवती ने फांसी लगा कर जान दे दी। किशोरी की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने चक्काजाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने का आश्वासन देने के बाद आंदोलन समाप्त हुआ। चक्काजाम के कारण तकरीबन तीन घंटे तक हनुमना-बहरी मार्ग बाधित रहा।

क्या है मामला

बताया गया है कि बहरी थाना क्षेत्र का निवासी बबलू साकेत पुत्र मोतीलाल साकेत काफी समय से युवती को परेशान कर रहा था। युवती का घर से निकलना मुश्किल हो गया था। अश्लील कमेंट किए जाने के साथ ही आरोपी आए दिन मौका पाकर युवती से छेड़छाड़ किया करता था। आरोपी युवक की हरकतों से परेशान होकर युवती ने अपने घर के समीप लगे आंवले के पेड़ में लटककर कर आत्महत्या कर ली। परिजनों को जैसे ही घटना का पता चला वह आक्रोशित हो गए। आक्रोशित परिजनों ने चक्काजाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

पुलिस की लापरवाही आई सामने

बताया गया है कि आरोपी युवक की हरकतों से तंग आकर युवती द्वारा परिजनों को भी बताया गया था। परिजनों ने युवक को समझाने का प्रयास भी किया गया, लेकिन वह नहीं माना। बताते हैं कि युवक जब अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो परिजनों द्वारा घटना की शिकायत महिला थाने सीधी में भी की गई थी। लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। जिसके कारण युवती ने समस्या से छुटकारा पाने के लिए आत्महत्या कर ली। परिजनों का आरोप है कि अगर पुलिस समय रहते मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को पकड़ लेती तो आज युवती जिंदा होती।

कड़ी कार्रवाई की मांग

युवती की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने आरोपी को फांसी दिलाए जाने की मांग को लेकर आंदोलन शुरू कर दिया। परिजन युवक की फांसी की मांग कर रहे थे। मामले की गंभीरता को देखते हुए बहरी पुलिस द्वारा जिला मुख्यालय से अतिरिक्त पुलिस बल भी बुलाना पड़ा।

Next Story