सीधी

एमपी के सीधी में तीन सौ फिट गहरी खाई में गिरा ट्रैक्टर, चालक की मौत, दो घायल

एमपी के सीधी में तीन सौ फिट गहरी खाई में गिरा ट्रैक्टर, चालक की मौत, दो घायल
x
MP Sidhi News: दुर्घटना के कारण ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए वहीं चालक की मौत हो गई।

MP Sidhi News: सीधी जिले के अमिलिया थाना अंतर्गत बड़ागांव के कैमोर मूड़ा पहाड़ (Kaimore Mooda Pahad) में बीते दिवस तीन सौ फिट गहरी खाई में अनियंत्रित हुआ ट्रैक्टर पलट गया। दुर्घटना के कारण जहां उसके परखच्चे उड़ गए वहीं चालक की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला चिकित्सालय सीधी ले जाया गया।

बताया गया है कि पिपराही से ट्रैक्टर अमिलिया की तरफ जा रहा था व उसमें में हैंडपंप खनन की मशीन लगी हुई थी। जैसे ही ट्रैक्टर बड़ागांव के कैमोर मूड़ा पहाड़ के समीप पहुंचा चालक गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख पाया। अनियंत्रित हुआ ट्रैक्टर 300 फिट गहरी खाई में गिर गया।

पेड़ में लटक कर बचाई जान

बताया गया है कि ट्रैक्टर में तीन लोग सवार थे जैसे ही अनियंत्रित हुआ ट्रैक्टर जैसे ही खाई के नीचे कर तरफ गिरने लगा, एक व्यक्ति पहाड़ के नीचे की तरफ लगे एक बरगद के पेड़ से लटक गया। इसके बावजूद उसे गंभीर चोंट आई है। दो व्यक्ति ट्रैक्टर के साथ नीचे पत्थर में आ गिरे जिससे वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया व उसमें सवार चालक की मृत्यु हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे अमिलिया चौकी प्रभारी द्वारा घायलों और मृतक को अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था की गई।

ये हैं मृतक

मृतक की शिनाख्त अनाथाचार्य डी 52 वर्ष के रूप में की गई है, जबकि उसके साथ रहे एक अन्य व्यक्ति का नाम-पता नहीं चल पाया है। दोनों की पहचान तेलंगाना के रूप में की गई है। ट्रैक्टर में साथ रहे क्लीनर की पहचान हनुमना थाना के पिपराही के रहवासी के रूप में की गई है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story