सीधी

बेसहारा हुई MP के मझौली की यह बेटी, पहले कोरोना ने छीना माता-पिता व दादा-दादी को, अब आग ने जला दी ग्रहस्थी

बेसहारा हुई MP के मझौली की यह बेटी, पहले कोरोना ने छीना माता-पिता व दादा-दादी को, अब आग ने जला दी ग्रहस्थी
x
Sidhi News / सीधी न्यूज़ : पहले कोरोना से माता-पिता व दादा-दादी की मौत हो गइ और अब आग ने ग्रहस्थी ही जला दिया। यह दास्ता है बेसहारा हुई एमपी के मझौली (Majhauli) के वार्ड-12 में रहने वाली सीमा की।

Sidhi News / सीधी न्यूज़ : पहले कोरोना से माता-पिता व दादा-दादी की मौत हो गइ और अब आग ने ग्रहस्थी ही जला दिया। यह दास्तां है बेसहारा हुई एमपी के मझौली (Majhauli) के वार्ड-12 में रहने वाली सीमा की।

जानकारी के तहत कोरेना काल में 2 माह के अंतराल में एक-एक कर माता-पिता फिर दादा-दादी को खोने का दर्द सीमा भूल भी नहीं पाई थी कि 13 जुलाई को रात उसके घर में आग लग गई। इस घटना में उसकी कॉपी-किताब व खाने-पीने की सामग्री के साथ ही पूरी ग्रहस्थी ही जल गई। वह छोटे भाई के साथ भूखों मरने की स्थित में आ गई है।

स्नातक की कर रही पढ़ाई

बेसहारा बेटी अपने जीवन यापन के जद्दोजहद से जूझते हुए स्नातक के पढ़ाई की तैयारी कर रही है। लेकिन 13 जुलाई को रात खाना बनाते समय गैस सिलेंडर लीक हो जाने से गैस चूल्हे में आग लग गई व देखते ही देखते उसके घर में रखे सारे कपड़े एवं किताब कापी के साथ-साथ घर गृहस्थी जलकर राख हो गई। इस घटना से सीमा के सामने खान-पान एंव पढ़ाई लिखाई की समस्या उत्पन्न हो गई है।

पूर्व मंत्री ने मदद का दिया भरोसा

घटना की जानकारी मिलने के बाद पूर्व मंत्री एवं सिहावल विधायक कमलेश्वर पटेल (Former minister and Sihawal MLA Kamleshwar Patel) पार्टी नेताओं के साथ पीड़िता के घर पहुंच कर स्वयं मदद करने के भरोसा दिया है। साथ ही उन्होने कलेक्टर रवींद्र कुमार चौधरी (Collector Ravindra Kumar Choudhary) से फोन पर प्रशानिक मदद के लिये भी बात की है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story