सीधी

सीधी में फौजी के घर घुसे चोर, 16 लाख के चोरी की वारदात को दिया अंजाम

Thieves entered armys house in Sidhi, committed theft of 16 lakhs
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pardesh) के सीधी (Sidhi) के चुरहट थाना क्षेत्र में अज्ञात चोर 16 लाख के चोरी की घटना को अंजाम दिये है।

सीधी। जिले के चुरहट थाना अंतर्गत छोटा टीकट गांव में अज्ञात चोरो ने चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गये है। घटना की जानकारी लगते ही एसडीओपी तथा चुरहट थाना प्रभारी मौके पर पहुच कर चोरी मामले की जांच पड़ताल कर रहे है।

फैजी के घर हुई वारदात


बताया जा रहा है कि जिस घर में चोरी की वारदात हुई वह घर वीरेन्द्र सिंह चौहान का है। वे भारतीय सेना में अपनी सेवा दे रहे है जबकि उनकी पत्नी और बच्चे घर में ही थे। जानकारी के तहत चोर छत के रास्ते से शायद घर में घुसे और चोरी की घटना को अंजाम देकर निकल गये। सुबह जब घर के लोगो की नींद खुली तो घटना की उन्हे जानकारी हुई।

नकदी सहित ले गये गोल्ड

पीड़ित परिवार ने पुलिस को बताया कि अज्ञात चोर कमरे में रखी अटैची एवं आलमारी से नकदी पैसे तथा सोने चांदी के आभूषण चोरी करके ले गये है। चोर पैसे और आभूषण मिलाकर कुल 16 लाख रूपये के चोरी की घटना को अंजाम दिये है। बड़ी चोरी की वारदात को लेकर क्षेत्र मे सनाका खिचा हुआ है। वही लोगो में चर्चा है कि चोर की घटना में जान पहचाने लोगो की मिली भगत से यह घटना हुई है। बहरहाल पुलिस चोरी मामले की जांच कर रही है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story