सीधी

एमपी के सीधी में सेंध लगा कर चोरों ने पार किए 1.50 नगद और 2.50 लाख के आभूषण

एमपी के सीधी में सेंध लगा कर चोरों ने पार किए 1.50 नगद और 2.50 लाख के आभूषण
x
MP Sidhi News: आरोपी तीन लाख रूपए की तीन एफडी के दस्तावेज सहित खाने-पीने का सामान भी चुरा ले गए हैं।

MP Sidhi News: एमपी के सीधी जिले (Sidhi District) के अमिलिया थाना अंतर्गत हिनौती गांव में बीती रात चोरों ने चोरी करते हुए सेंध लगा कर 1.50 लाख नगदी सहित 2.50 लाख के आभूषण पार कर दिए। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने मौका मुआयना कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 457, 380 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि हिनौती निवासी तौकीर अली के मकान की दीवार में सेंध लगा कर चोर बीती रात कमरे के अंदर गए। जहां चोरों ने चोरी करते हुए कीमती आभूषण और नगदी पार कर दी। फरियादी के अनुसार आरोपियों ने तीन लाख रूपए की तीन एफडी के दस्तावेज सहित खाने-पीने का सामान भी चुरा ले गए हैं। पुलिस का कहना है कि चोरों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे।

दूसरे कमरे में सो रहे था परिवार

बताया गया है कि फरियादी दूसरे कमरे में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ सो रहा था। आरोपियों ने रात 1 से 3 के बीच चोरी की घटना को अंजाम दिया है। सुबह जब फरियादी सोकर उठा तब उसे चोरी का पता चला।

बढ़ रही घटनाएं

सीधी जिले में चोरी की घटनाओं ने पुलिस की कार्यप्रणाली को कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है। गत दिवस बहरी थाना के कुबरी मध्यांचल बैंक में भी अज्ञात चोरों ने गैस कटर से खिड़की काटकर अंदर प्रवेश किया। इसके बाद चोरों ने चोरी कर बैंक के अंदर से लाखों रूपए पार कर चंपत हो गए। इस मामले में भी पुलिस को अभी तक आरोपियों के बारे में किसी तरह का सुराग हाथ नहीं लगा है।

Next Story