सीधी

सीधी में तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को मारी ठोकर, दो लोगों की घटनास्थल पर मौत

Sanjay Patel
11 Sep 2023 9:45 AM GMT
सीधी में तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को मारी ठोकर, दो लोगों की घटनास्थल पर मौत
x
MP News: मध्यप्रदेश के सीधी जिले में सोमवार को दर्दनाक हादसा घटित हो गया। तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को ठोकर मार दी। ठोकर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

मध्यप्रदेश के सीधी जिले में सोमवार को दर्दनाक हादसा घटित हो गया। तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को ठोकर मार दी। ठोकर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची।

दुर्घटना में इनकी हुई मौत

सीधी जिला अंतर्गत कमर्जी थाना क्षेत्र के ग्राम खोरबा टोला में यह हादसा आज घटित हुआ। यहां तेज रफ्तार पिकअप क्रमांक एमपी 53 जेडबी 6071 ने बाइक को टक्कर मार दी। पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक पिकअप बढ़ौना की ओर से हटवा की तरफ जा रही थी, जबकि विपरीत दिशा से बाइक आ रही थी। इस दौरान दोनों की जोरदार भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार दो लोगों की मौत हुई है। जिसमें बबलू पिता लाल बहादुर कुशवाहा उम्र 30 वर्ष निवासी ग्राम खोरवा टोला थाना कमर्जी, पारस पिता सहदेव केवट उम्र 50 वर्ष निवासी गाड़ा थाना कोतवाली जिला सीधी शामिल हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस

पिकअप की ठोकर से बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच प्रारंभ की। दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर थाना प्रभारी कमर्जी भूपेश बैस अपने दल-बल के साथ पहुंचे। पुलिस ने दोनों के शव का पंचनामा तैयार करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए सीधी भिजवाया। इसके साथ ही पिकअप वाहन को पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस द्वारा वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Next Story