सीधी

गांजा-स्मैक से भरे वाहन में तस्करों ने लगाई आग, पीछा करती रह गई सीधी पुलिस

Satna Madhya Pradesh
x
सीधी जिले (Sidhi District) के रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र में नशा तस्करों ने वाहन में लगा दी आग

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी जिले (Sidhi District) में नशा तस्करो ने गांजा-स्मैक से भरे वाहन को आग के हवाले कर दिए और मौके से फरार हो गए है। यह घटना रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र के बोकरों गांव के पास घटी है। पुलिस को जला हुआ वाहन मिला है, जबकि तस्करों का अता-पता नही चला है। जिसके चलते पुलिस अब जले हुए वाहन के चेचिस नम्बर के आधार पर कार्रवाई करने की बात कह रही है।

पीछा कर रही थी पुलिस

बताया गया है कि रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि नशा तस्कर एक वाहन में गांजा और स्मैक पउडर भरकर जा रहे है। जिसके आधार पर वाहन की पुलिस घेरा बंदी कर रही थी।

जैसे ही संदिग्ध वाहन पुलिस को नजर आया और उसे रोकने का पुलिस ने प्रयास किया तो वाहन सबार मौके से वाहन लेकर भाग खड़े हुए। पुलिस उनका पीछा कर रही थी। बताया जा रहा है कि चोर पुलिस के इस खेल में नशा तस्कर भारी पड़ गए और वे बोकरों गांव के पास वाहन को न सिर्फ छोड़ दिए बल्कि उसमें आग लगा दिए।

जल गया नशे का सामान

बताया गया है कि वाहन में आग इतनी तेज लगी थी कि उसमे भरा हुआ गांजा और स्मैक पाउडर जल कर राख हो गया। वही इसी बीच वाहन सबार तस्कर रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौके से फरार हो गए।

पुलिस को जानकारी मिली है कि तस्कर गांजा और स्मैक की यह खेप वाहन से सिंगरौली जिला लेकर जा रहे थें, बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और जांच के बाद नशा तस्करी का पूरा मामला सामने आ पाएगा।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story