सीधी

SIDHI: लापता वृद्ध का जंगल में मिला कंकाल, क्षेत्र में सनसनी

Satna Madhya Pradesh
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी (Sidhi) में लापता वृद्ध का जंगल में कंकाल मिला।

Sidhi MP News: सीधी जिले (Sidhi District) के चुरहट थाना क्षेत्र से लापता 85 वर्षीय वृद्ध का कंकाल जंगल में पाया गया। वृद्ध की शिनाख्त चुरहट थाना अंतर्गत भेलकी निवासी संकटमोटन पाण्डेय के रूप में की गई है। मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम द्वारा मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी गई है। बताया गया है कि फोरेसिंक टीम द्वारा कंकाल की जांच की जा रही है। रिपोर्ट आने के बाद ही वृद्ध की हत्या के सही कारणों का पता चल पाएगा।

दर्ज था प्रकरण

बताया गया है कि 2 नवंबर को वृद्ध अपने घर से चुरहट जाने के लिए निकला था। देर शाम तक जब वृद्ध अपने घर नही पहुंचा तो परिजनों ने वृद्ध के गुमशुदगी की शिकायत थाने में की। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। लेकिन वृद्ध का पता नहीं चल पा रहा था।

चरवाहे ने देखा

पुलिस ने बताया कि मंगलवार की सुबह स्थानीय निवासी एक युवक अपनी बकरियों को लेकर जंगल गया था। जहां युवक को झाड़ियों के बीच वृद्ध का कंकाल दिखाई दिया। युवक द्वारा इस संबंध में चुरहट पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस को वृद्ध के कपड़े और कंकाल मिला। पुलिस द्वारा गुमशुदा वृद्ध के परिजनों को भी इस संबंध में सूचना दी गई। घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने कपड़े के आधार पर वृद्ध की शिनाख्त की।

चर्चा का विषय मिला कंकाल का मिलना

चुरहट थाना क्षेत्र के जंगल में दो माह बाद वृद्ध का कंकाल मिलना चर्चा का विषय बना हुआ है। मामले के कई संदेहास्पद पहलू भी है। सूत्रों की माने तो जंगल में दो माह तक वृद्ध का शव अगर पड़ा हुआ था तो पूर्व में किसी की नजर उस पर क्यां नहीं गई। जंगल में पहले भी चरवाहे जाते रहे होंगे। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच के बाद ही घटना के सही कारणों का पता चल पाएगा।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story