सीधी

सीधी: बहन की ससुराल गए युवक की नहर में डूबने से गई जान

Satna Madhya Pradesh
x
सीधी: बहन की ससुराल गए युवक की नहर में डूबने से मौत हो गई। मृतक युवक अमृतलाल साकेत 20 वर्ष निवसी खैरही देवरहा के शव को पीएम के लिए अमिलिया अस्पताल ले जाया गया।

सीधी: बहन की ससुराल गए युवक की नहर में डूबने से मौत हो गई। मृतक युवक अमृतलाल साकेत 20 वर्ष निवसी खैरही देवरहा के शव को पीएम के लिए अमिलिया अस्पताल ले जाया गया। मृतक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि युवक गत दिवस अपनी बहन की ससुराल अमिलिया थाना के ग्राम पंचायत कड़ियार गांव गया था। जहां बीते दिवस युवक शौच के लिए नहर गया था। जहां पैर फिसलने से युवक नहर के तेज बहाव में बह गया। ग्रामीणों को जैसे ही घटना का पता चला उन्होने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी।

ग्रामीणों की मदद से निकाला शव

बताते हैं कि मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ियार गांव के पूर्व सरपंच विश्वनाथ प्रसाद साहू और ग्रामीणों की मदद से शव को नहर से बाहर निकाला। घटना के बाद से युवक के गांव खैरही देवरहा और कड़ियार गांव में शोक की लहर दौड़ गई।

नहर का तेज बहाव

ग्रामीणों ने बताया कि पिछले कुछ समय से नहर का बहाव काफी तेज है। जिसके कारण दुर्घटना की संभावना यहां बनी ही रहती है। ग्रामीणों द्वारा इस संबंध में अधिकारियों-कर्मचारियों को पूर्व में सूचित करते हुए समस्या से अवगत कराया गया था। इसके बाद भी अधिकारियों द्वारा समस्या के निराकरण की तरफ ध्यान नहीं दिया गया। हादसा हो जाने के कारण ग्रामीणों में काफी आक्रोश व्याप्त है।

Next Story