सीधी

सीधी: मोबाइल के विवाद में युवक की गला दबा कर की थी हत्या

Satna MP News
x
Sidhi News: युवक की हत्या करने के बाद उसके शव को पेड़ से लटका दिया गया था।

MP Sidhi: जिले के मझौली थाना क्षेत्र में गत दिवस पेड़ में लटकती हुई युवक के मौत की गुत्थी सुलझा ली है। युवक की हत्या गला दबा कर की गई थी। युवक की हत्या करने के बाद उसके शव को पेड़ से लटका दिया गया था। पुलिस ने आरोपी राजेन्द्र प्रसाद गुप्ता पु़त्र शिवनाथ गुप्ता निवासी ताला को पकड़ लिया है। पुलिस द्वारा आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

बताया गया है कि गत दिवस मझौली थाना क्षेत्र में युवक आशुतोष सेन की पेड़ से लटकती हुई लाश पाई गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात युवक के शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजवाया। युवक की मौत पर परिजनों ने भी हत्या की आशंका जताई थी।

पीएम रिपोर्ट में हत्या की बात

पुलिस ने बताया कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद पता चला कि युवक की हत्या गला दबा कर की गई थी। युवक के हत्या की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर राजेन्द्र गुप्ता को अपनी हिरासत में ले लिया। पूछताछ में आरोपी ने मोबाइल के विवाद में युवक की गला दबा कर हत्या करने की बात पुलिस को बताई। आरोपी ने अपने भतीजे के साथ मिल कर युवक की हत्या करने की बात कबूल की है। इस प्रकार पुलिस ने अंधी हत्या की गुत्थी सुलझा ली।

लापता था युवक

पुलिस ने बताया कि युवक के पिता कैलास सेन द्वारा युवक के गुमशुदगी की शिकायत भी थाने में की गई थी। अपने शिकायती आवेदन में युवक के पिता बृजलाल ने कहा था कि युवक मेरा बेटा पांच जून से लापता है। पुलिस ने युवक के लापता होने का प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की।

Next Story