सीधी

सीधी: समाज ने नहीं स्वीकारा मौसी-भांजे का लव, प्रेग्नेंट हुई तो शादी से रोका, 60 फीट ऊंचे पुल से सोन नदी में कूद गया प्रेमी जोड़ा

सीधी: समाज ने नहीं स्वीकारा मौसी-भांजे का लव, प्रेग्नेंट हुई तो शादी से रोका, 60 फीट ऊंचे पुल से सोन नदी में कूद गया प्रेमी जोड़ा
x

couple jumped from a 60 feet high bridge into the Son river

रिश्ते को तार-तार करने वाली मौसी भांजे की लव स्टोरी सीधी जिले की है. 18 की मौसी के 19 वर्ष के भांजे के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था.

मध्य प्रदेश के सीधी (Sidhi) जिले से रिश्तों को तार तार करने वाली एक घटना सामने आ रही है. यहां एक 19 साल के भांजे को 18 वर्षीय मौसी से प्यार हो गया. दोनों के प्यार को समाज और परिजनों ने नहीं स्वीकारा. मौसी प्रेग्नेंट हुई और भांजे से शादी करने लगी तो भी समाज ने अड़ंगा लगा दिया. इसलिए दोनों अपनी जीवन लीला समाप्त करने के लिए सोन नदी में कूद गए.

घटना सीधी जिले के सोहावल की है. जहां शुक्रवार की दोपहर गेरुआ निवासी युवक अपने डिडुली निवासी मौसी के घर पहुंच गया. वहां वह अपने मौसी से शादी करने की जिद करने लगा. परिजनों ने दोनों को समझाया की ऐसे रिश्ते हमारे समाज में स्वीकार नहीं किए जाते. दोनों अलग हो जाओ. पर दोनों नहीं माने. युवक शुक्रवार की शाम अपने घर के लिए निकल गया. लेकिन वह घर नहीं पहुंचा, वहीं कहीं रुक या था.

कोलदहा पुल में लगाई छलांग

बताया जाता है कि देर रात युवक फिर अपने मौसी के घर पहुंचा. और दोनों घर से चुपके से भाग निकलें. परिजनों को आधी रात अंदेशा हुआ. काफी ढूढ़ा, पर दोनों नहीं मिले. सुबह पुलिस को किसी ने सूचना दी कि सोन नदी में कोलदहा पुल के 60 फीट नीचे युवक-युवती बेहोशी की हालत में पड़े हुए हैं. संभवत: दोनों ने जान देने की कोशिश करते हुए पुल से छलांग लगा दी है. इस पर अमिलिया पुलिस पहुंची और दोनों को अस्पताल लेकर पहुंची. हालात गंभीर होने के चलते दोनों को इलाज के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल (SGMH, Rewa) रेफर किया गया है.


Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story