2021/07/46-Sidhi-News.jpg

Sidhi News : बिजली व्यवस्था सुधरने के बाद ही धरना होगा समाप्त : पूर्व मंत्री कमलेश्वर

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
08 Jul 2021

Sidhi News Desk : प्रदेश में बिजली का उत्पादन पर्याप्त होने के बाद भी प्रदेशवासियों को बिजली नहीं मिल पा रही है। गांवों के जले ट्रांसफार्मरों को समय पर न बदले जान एक ओर किसानी प्रभावित हो रही है। शहरों तथा गांवो में बिजली विभाग की मनमानी, अघोषित कटौती तथा लो वोल्टेज की समस्या आम बात हैं।

ऐसे में पूर्व मंत्री मप्र शासन एवं सिहावल विधायक कमलेश्वर पटेल (Sihawal MLA Kamleshwar Patel) अनिश्चित कालीन धरने पर बैठ गये। जो देर रात तक चलता रहा। वही बिजली विभाग के आला आधिकारी मान मनौवत में लगे रहे लेकिन मंत्री श्री पटेल का कहना था कि बिजली व्यवस्था सुधरने के बाद ही धरना समाप्त होगा। 

धरना स्थल पर किया भोजन 

कमलेश्वर पटेल (Kamleshwar Patel) रात करीब 9 बजे दो सैकड़ा कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ धरना स्थल पर ही भोजन किया। वह बिजली समस्या को लेकर गंभीर दिख रहे थे। श्री पटेल ने कहा कि लोगों को बिजली समस्या से हर दिन दो चार होना पड़ रहा है। बिजली कम और बिल ज्यादा मिल रहा है। 

शिकायत के बाद भी सुधार नही

अधीक्षण अभियंता कार्यालय परिसर में कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर बैठे श्री पटेल ने कहा कि बिजली विभाग से शिकायत करने के बाद भी उसमें सुधार नही हो रहा है। इसके लिए उन्होने अपना उदाहरण देते हुए कहा की वह कई बार बिजली समस्या की शिकायत अधिकारियों से कर चुके हैं। लेकिन कोई सुनने वाला नही है।

शुरू हुआ मान मानौवत

पूर्व मंत्री के धरना देने की जानकारी होने के बाद कलेक्टर की ओर से जिला पंचायत सीईओ आरके शुक्ला, एसडीएम गोपद बनास नीलांबर मिश्रा सहित अन्य प्रशासनिक अमला पहुचा। लेकिन श्री पटेल ने साफ तौर पर कह दिया कि वह किसी से बात नहीं करेंगे। जनता से जुड़ा मामला है बात केवल कलेक्टर से होगी।

वही अधीक्षण अभियंता ने लिखित आश्वासन दिया कि वह एक सप्ताह में सभी बिजली समस्याओ का निराकरण कर दिया जायेगा। सभी जले ट्रांसफार्मर बदल दिये जाएंगे। लेकिन इस पर श्री पटेल ने कहा कि आप सुधार कार्य करिये।  समस्याओं का निराकरण होने के बाद ही धरना कर दिया जायेगा।

ये भी पढ़ें-
Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER