सीधी

SIDHI NEWS : पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष के आवास स्थित आभूषण दुकान में 1 करोड़ की डकैती, हथियार बंद बदमाशो ने उनके पुत्र को बंधक बनाकर की वारदात

SIDHI NEWS : पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष के आवास स्थित आभूषण दुकान में 1 करोड़ की डकैती, हथियार बंद बदमाशो ने उनके पुत्र को बंधक बनाकर की वारदात
x
सीधी (Sidhi News) : पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष के आवास स्थित आभूषण दुकान में हथियार बंद बदमाशो ने डकैती की घटना को अंजाम दिया है। बदमाशो ने उनके पुत्र को दुकान में बंधक बनाकर बेदम मारपीट किये है। वही दुकान से नकदी पैसे, सोना-चांदी निकल कर ले गये है।

सीधी (Sidhi News) : पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष के आवास स्थित आभूषण दुकान में हथियार बंद बदमाशो ने डकैती की घटना को अंजाम दिया है। बदमाशो ने उनके पुत्र को दुकान में बंधक बनाकर बेदम मारपीट किये है। वही दुकान से नकदी पैसे, सोना-चांदी निकल कर ले गये है।

यह घटना एमपी के सीधी जिला अंतर्गत मंझौली वार्ड क्रमांक-13 की है। सीसीटीव्ही में मिले दृश्यों के तहत घटना शुक्रवार-शनिवार की दरम्यानी रात ढ़ाई बजे की है।

मौके पर पहुचे पुलिस अधिकारी

बड़ी वारदात की जानकारी लगते ही मझौली थाना प्रभारी सतीश मिश्रा पहुचे और उन्होने अपने अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। मौके पर सीधी एसपी पंकज कुमावत, एडिशन एसपी अंजुलता पटेल एसडीओपी सहित अन्य अधिकारी पहुचें है।

इस तरह घटी वारदात

मझौली के वार्ड-13 में स्थित पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष गीता मोहन सोनी के आवास में ही उनकी गीता ज्वेलर्स के नाम से सोना-चांदी की दुकान संचालित है। जिसे उनके पति मोहन और पुत्र सूरज संचालित करते है। घटना की रात दुकान में उनका बेटा हार्दिक उर्फ सूरज सोनी पुत्र मोहन सोनी सो रहा था। रात नकाब लगाकर हथियार बंद बदमाश दुकान के अंदर घुस गये।

जानकारी के मुताबिक बदमाशो ने हार्दिक को बंधक बनाकर उसके साथ जमकर मारपीट किये और दुकान में रखे पैसे तथा सोना-चांदी भरकर ले गये है।

घर में सो रहा था परिवार

जिस वक्त यह वारदात हुई है उस समय दुकान से लगे हुये पीछे घर में सभी सदस्य सो रहे थे। हमलाबरों ने दुकान में सो रहे सूरज का मुँह आदि बाधने के बाद पूरी घटना को अंजाम दिये, जबकि पीछे घर में सो रहे लोगो को इसकी भनक तक नही लगी। सूरज को जब होष आया तो उसने घर के सदस्यों को घटना की जानकारी दी।

रीवा रेफर किया गया सूरज

बदमाशो की मारपीट से घायल सूरज की हालत खराब हैं। उसे सीधी अस्पताल में ईलाज के लिये परिजन लेकर पहुचें थे। हालत ठीक न होने के कारण रीवा मेडिकल कालेज के लिये उसे रेफर किया गया है।

CCTV में कैद है वारदात

बताया जा रहा है कि व्यापारी की दुकान में सीसीटीव्ही कैमरा लगा हुआ है। जिसमें पूरी वारदात कैंद है। कैमरे में देखा गया है कि रात लगभग ढ़ाई बजे कई संख्या में आरोपी हथियार से लैंस होकर अंदर घुसे थे। पुलिस उक्त फुटेज के आधार पर घटना को अजंमा देने वाले बदमाशो की पतासाजी कर रही है।

मौके पर पहुचा डॉग स्काड

व्यापारी पर हमला कर डकैती के घटना से जहां पुलिस मुहकमें में खलबली मच गई है वही मामले को सुलझाने के लिये डॉग स्काड तथा फिंगर प्रिंट विशेषज्ञों की टीम को लगाया गया है।

घटना की तहत जाने के लिये एसपी पुलिस टीम के साथ रणनीति बना रहे है। हांलाकि घटी वारदात और करोडों रूपये की डकैती को लेकर अधिकारिक रूप से पुलिस अधिकारियों के द्वारा अभी पुष्टि नही की गई हैं। जिसके चलते पुलिस की जांच के बाद पूरा मामला स्पष्ट होगा।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story