सीधी

सीधी: नदी में मिला नवजात का शव, पुलिस का डर इतना की नहीं दी जानकारी

sidhi news Newborns body found in river
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी (Sidhi) में नदी में मिला नवजात का शव।

Sidhi News: सीधी जिले (Sidhi District) के देवनाढ़ नदी में नवजात शिशु का शव पाया गया। मौके पर पहुंची सेमरिया चौकी पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात शव को पीएम के लिए चुरहट सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा। शिशु को नदी में किसने फेंका इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

बताया गया है कि दो दिन पूर्व ही किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा शिशु के शव को नदी में फेंका गया था। ग्रामीणां को इस बारे में जानकारी भी थी। लेकिन क्षेत्र के ग्रामीणों द्वारा इस संबंध में पुलिस को सूचना नहीं दी गई। अब इसे पुलिस का डर कहें या फिर पुलिस की जनता से दूरी कि पुलिस को समय रहते घटना का पता नहीं चल पाया। कारण चाहे जो भी इस घटना ने जहां अमानवीयता के एक नए चेहरे को दिखाया है वहीं पुलिस और जनता के बीच दूरी को भी स्पष्ट कर दिया है।

कैसे चला पता

पुलिस ने बताया कि नदी से गुजर रहे एक व्यक्ति द्वारा शिशु के शव को नदी के समीप देखा गया। संबंधित व्यक्ति द्वारा इस संबंध में पुलिस को सूचना दी गई। इस प्रकार पुलिस को शिशु के शव को नदी में होने का पता चला।

लोकेशन को लेकर भी असमंजस की स्थिति

बताया गया है कि जहां पर शिशु का शव पाया गया उसको लेकर तीन थानों के बीच असमंजस की स्थिति बनी रही। बताते हैं कि संबंधित जगह तीन थाना के अंतर्गत आता है। अंत में पटवारी को बुला कर यह पता लगाया गया कि शिशु का शव किस थाना के अंतर्गत आता है। अंत में सब कुछ तय होने के बाद जांच का जिम्मा सेमरिया चौकी पुलिस को सौंपा गया।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story