सीधी

SIDHI NEWS: ससुराल जाकर पति ने पत्नी को मारा चाकू, मौत

Anuppur news
x
SIDHI NEWS: मध्य प्रदेश के सीधी जिले का मामला है जहां एक सनकी पति ने अपनी पत्नी को ही चाकू मार दिया

सीधी। बीते गुरुवार को देर रात ससुराल पहुंचे पति ने पत्नी को चाकू घोप दिया जिससे महिला की मौत हो गई। घटना मध्य प्रदेश के सीधी जिला अंतर्गत मझौली के मड़वास चौकी क्षेत्र की है। महिला की हत्या होने की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुची जिसके बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

बताया गया है कि महिला अपने ससुराल से मड़वास चौकी के नज़दीक बंसल बस्ती स्थित अपने मायके पहुची थी। इसी बीच गुरूवार की देर रात 11 बजे धुंआ टोला निवासी उसका पति घर पहुच गया और पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया।

गहरी नींद में थें धर के लोग

जानकारी के तहत महिला के मायके पक्ष के लोग रात में गहरी नींद ले रहे थें। इसी बीच आरोपी पति ससुराल पहुच गया और वह पत्नी से विवाद करना शुरू कर दिया। इसी बीच उसने चाकू से कई ताबड़ तोड़ प्रहार करके महिला को घायल कर दिया। चीख पुकार सुनकर घर के अन्य सदस्यों की नींद खुल गई और वे घायल महिला को ईलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुचे। जंहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

चाकू से महिला की हत्या किए जाने की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुच गई और मामले की जांच कर रही है। पुलिस की जांच के बाद ही पति-पत्नी के विवाद एवं हत्या की असली वजह सामने आएगी।

गांव में सनाका

महिला की चाकू से की गई निर्मम हत्या की घटना से गांव में सनाका खिचा हुआ है। वारदात को लेकर ग्रामीण न सिर्फ हैरान है बल्कि तरह-तरह की चर्चा कर रहे है। बताया गया है कि अपनी पत्नी की मायके में हत्या करने के बाद पति फरार हो गया है जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story