सीधी

सीधी: प्रेमिका से मिलने घर से निकले प्रेमी की नहर में मिली लाश, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

rewa mp news
x
मध्य प्रदेश के सीधी में प्रेमिका से मिलने घर से निकले प्रेमी की नहर में मिली लाश।

Sidhi MP News: प्रेमिका से मिलने के लिए घर से निकले प्रेमी की बघवार नहर में लाश पाई गई। मृतक युवक अजय साकेत निवासी कपुरी थाना रामपुर नैकिन सीधी की मौत पर परिजनों ने प्रेमिका के परिवार वालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए एनएच-39 मार्ग में चक्काजाम लगा दिया। चक्काजाम लगा होने के कारण यहां आवागमन पूरी तरह से ठप्प रहा। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि बीते दिवस नहर में युवक की लाश देखे जाने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा पंचनामा कार्रवाई पश्चात शव को पीएम के लिए रामपुर नैकिन स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाने की व्यवस्था की। मृतक के शव का पीएम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी। ग्रामीणों ने कुछ लोगों पर युवक की हत्या कर शव नहर में फेंके जाने का आरोप लगाते हुए चक्काजाम लगा दिया। अधिकारियों की समझाइस और निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिए जाने के बाद परिजन मान गए।

नहीं दर्ज की थी शिकायत

परिजनों की माने तो अजय तीन दिन से लापता था। उसका मोबाइल भी बंद आ रहा था। युवक के गुमशुदगी की शिकायत करने हम थाने गए। लेकिन पुलिस ने हमारी शिकायत दर्ज नहीं की। अगर पुलिस समय रहते हमारी शिकायत दर्ज कर कार्रवाई करती तो आज युवक जिंदा होता।

कॉल डिटेल से चलेगी सच्चाई का पता

पुलिस की माने तो परिजनां का आरोप है कि युवक की हत्या युवती के परिजनों ने की है। इसका पता लगाने के लिए पुलिस युवक और संबंधित युवती के मोबाइल की कॉल डिटेल के साथ ही लोकेशन निकलवा रही है। कॉल डिटेल निकलवाने के बाद पुलिस आरोपी तक शीघ्र ही पहुंच जाएगी।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story