सीधी

SIDHI : इंजीनियर बना GST INSPECTOR, मिली 249 वी रैंक

SIDHI : इंजीनियर बना GST INSPECTOR, मिली 249 वी रैंक
x
SIDHI : इंजीनियर बना GST INSPECTOR, मिली 249 वी रैंक..सीधी (SIDHI NEWS IN HINDI) : जीएसटी (GST INSPECTOR) विभाग में इंस्पेक्टर के पद पर सीधी (SIDHI) निवासी अमित गुप्ता (AMIT GUPTA) का चयन हुआ है। उन्होने जीएसटी में 249 वीं रैंक प्राप्त किये हैं। उनकी इस उपलब्धि से न सिर्फ सीधी बल्कि विंध्य क्षेत्र गौरंवित है।

SIDHI : इंजीनियर बना GST INSPECTOR, मिली 249 वी रैंक

सीधी (SIDHI NEWS IN HINDI) : जीएसटी (GST INSPECTOR) विभाग में इंस्पेक्टर के पद पर सीधी (SIDHI) निवासी अमित गुप्ता (AMIT GUPTA) का चयन हुआ है। उन्होने जीएसटी में 249 वीं रैंक प्राप्त किये हैं। उनकी इस उपलब्धि से न सिर्फ सीधी बल्कि विंध्य क्षेत्र गौरंवित है।

गुडगांव में था सॉफ्टवेयर इंजीनियर

बताया जा रहा है कि पढ़ाई में अमित शुरू से ही होनहार रहा है। वह बीटेक की पढ़ाई करने के बाद गुडगांव में साफ्ट वेयर इंजीनियर के पद पर सेवाऐं दे रहा था। इसके साथ ही वह अपनी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में जुटा रहा है। जिसका परिणाम है कि उन्होने जीएसटी की परीक्षा में अच्छी रैंक प्राप्त किये है।

पिता है इंजीनियर

अमित गुप्ता का परिवार इंजीनियरिंग पेशे से हैं। उनके पिता हरीशंकर गुप्ता जल संसाधन विभाग में इंजीनियर के पद पर पदस्थ है। तो बेटा साफ्टवेयर इंजीनियर है। युवा के जीएसटी में चयन होने से अखिल भारतीय वैश्य समाज ने प्रसन्नता व्यक्त किये है।

Next Story