सीधी

सीधी: कलेक्टर ने संविदाकार को लगाई फटकार, समय पर कार्य पूरा करने का निर्देश

सीधी: कलेक्टर ने संविदाकार को लगाई फटकार, समय पर कार्य पूरा करने का निर्देश
x
कलेक्टर मुजीबुर्रहमान और अपर कलेक्टर बीपी पाण्डेय द्वारा रविवार को निर्माणाधीन बस स्टैण्ड जमोड़ी और एप्रोच सड़क का आकस्मिक निरीक्षण किया।

सीधी: कलेक्टर मुजीबुर्रहमान और अपर कलेक्टर बीपी पाण्डेय द्वारा रविवार को निर्माणाधीन बस स्टैण्ड जमोड़ी और एप्रोच सड़क का आकस्मिक निरीक्षण किया। इस दौरान कार्य की धीमी प्रगति को देखते हुए कलेक्टर द्वारा संविदाकार को फटकार लगाते हुए समय पर कार्य पूरा करने का निर्देश दिया। बताया गया है कि कलेक्टर ने आगामी 10 फरवरी तक कार्य पूरा करने का निर्देश संविदाकार को दिया है।

बताया गया है कि मिनी स्मार्ट योजना के तहत जमोड़ी बस स्टैण्ड और एप्रोच सड़क का निर्माण कार्य कराया जा रहा है। इसी कड़ी में कलेक्टर द्वारा निर्माण कार्य का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने एप्रोच सड़क में स्पीड ब्रेकर बनाने की बात कही।

यहां की भी देखी व्यवस्था

बताया गया है कि कलेक्टर ने दीनदयाल आश्रय स्थल रैन बसेरा का भी निरीक्षण कर जानकारी प्राप्त की। कलेक्टर ने योजना के प्रचार-प्रसार को ध्यान में रखते हुए बस स्टैण्ड, अस्पताल परिसर, कलेक्ट्रेट परिसर, नगर पालिका सीधी, के सीमा पर निर्मित तोरण द्वार पर होर्डिंग और रसोई भोजनालय आश्रय स्थल में बैनर आदि लगाने का निर्देश दिया।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story