सीधी

सीधी: युवती से रोज एक युवक करता था छेड़छाड़, तंग आकर युवती ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम कि सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे, जानिए!

सीधी: युवती से रोज एक युवक करता था छेड़छाड़, तंग आकर युवती ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम कि सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे, जानिए!
x
सीधी जिले के गाड़ा लोलर सिंह गांव में छेड़छाड़ से तंग युवती ने कुएं में फांसी लगा कर अपनी जान दे दी.

Rewa Riyasat News, सीधी (Sidhi News): शासन प्रशासन द्वारा महिलाओं की सुरक्षा के लिए बहुत से कानून बनाए जा रहे हैं। इसके बाद भी इन कानून का भय बदमाशों को नहीं है। यही कारण है कि जिले में महिलाओं के प्रति आपराधिक घटनाओ में कमी नहीं आ रही है। एक ऐसा ही मामला सीधी जिले के गाड़ा लोलर सिंह गांव में देखने को मिला है। जहां एक युवती ने इस कारण से कुएं में फांसी लगा कर अपनी जान दे दी क्योंकि एक युवक उसके साथ छेड़खानी किए जाने के साथ ही परेशान करता था। परिजनों द्वारा युवक के खिलाफ थाने में शिकायत कर दी है।

क्या कहते हैं परिजन

परिजनों ने बताया कि 12 फरवरी को आयोजित एक वैवाहिक कार्यक्रम में बिठौली गांव का निवासी युवक राजकुमार आया था। जहां आरोपी ने युवती का हांथ पकड़ लिया था। इसके अलावा आए दिन युवक द्वारा युवती को फोन करके परेशान करता था। परिजनां ने बताया कि युवक फोन करने के साथ ही मैसेज, और वीडियो कॉल भी करता था। इसी से तंग आकर युवती ने आत्महत्या कर ली।

सहेली के यहां जाने का कह कर निकली

परिजनों की माने तो घर से निकलने के पूर्व युवती ने कहा था कि वह अपनी सहेली से मिलने जा रही है। लेकिन घर से करीब 250 मीटर दूर एक कुएं में लटककर युवती ने फांसी लगा कर अपनी जान दे दी।

क्या कहती है पुलिस

पुलिस ने बताया कि परिजनों द्वारा युवक पर छेड़खानी और परेशान करने का आरोप लगाया है। पुलिस द्वारा युवती और युवक के कॉल रिकार्ड और मैसेज निकाले जा रहे हैं। मामले की जांच की जा रही हैं। जांच के बाद जो तथ्य सामने आएगा पुलिस द्वारा उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Next Story