सीधी

सीधी हुआ शर्मशार: 65 वर्षीय महिला को बंधक बनाकर हवस के भूखो ने किया गैंगरेप, हिला प्रशासन

Rewa MP News
x
एमपी के सीधी में 65 वर्षीय महिला से गैंगरेप.

सीधी (Sidhi News): हवस के भूखे द्ररिन्दों ने एक 65 वर्षीय महिला के साथ गैंगरेप करके उसे नशे की हालत में छोड़कर रफ्ूचक्कर हो गए। होश में आने के बाद महिला सीधी के कोतवाली पहुची और अपने साथ हुई दरिद्रगी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस महिला का मेडिकल परीक्षण कराने के साथ ही महिला की शिकायत पर दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके उनकी तलाश कर रही है।

कमरे मे बंधक बना कर की घटना

जानकारी के तहत 65 वर्षीय महिला को दो युवक एक कमरे में बंधक बनाकर गैंगरेप किए हैं। बताया जाता है कि आरोपियों ने महिला को शराब पिला दिए और जब वह नशे में चूर हो गई तो इसका फायदा उठाकर उसके साथ दुर्ष्कम किए है, हांलाकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शराब पिलाए जाने को लेकर जांच की जा रही है।

बस्ती में रहती है महिला

बताया जा रहा है कि महिला सीधी कोतवाली क्षेत्र में आने वाली एक बस्ती में रहती है। जंहा अरोपियों ने महिला को अकेला पाकर उसके साथ गलत काम किए है। वही वृद्ध महिला के साथ किए गए कुर्कम को लेकर लोगो में आक्रोष है।

सीधी की महिला पुलिस अधिकारी ने वृद्ध महिला के साथ हुए गैगरेप की जानकारी देते हुए मीडिया को बताया कि घटना सामने आई है और सभी तथ्यों पर जांच की जा रही है। साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Next Story