सीधी

एमपी सीधी में सड़क किनारे युवक का शव मिलने से फैली सनसनी, पुलिस ने शुरू की जांच

Sanjay Patel
11 May 2023 10:43 AM GMT
एमपी सीधी में सड़क किनारे युवक का शव मिलने से फैली सनसनी, पुलिस ने शुरू की जांच
x
MP News: मध्यप्रदेश के सीधी जिला अंतर्गत ग्राम टीकट कला में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की उम्र तकरीबन 28 वर्ष बताई गई है।

मध्यप्रदेश के सीधी जिला अंतर्गत ग्राम टीकट कला में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की उम्र तकरीबन 28 वर्ष बताई गई है। बताया गया है कि युवक किसी शादी समारोह में वीडियो शूटिंग करने के लिए गया हुआ था। सड़क किनारे युवक का शव पाया गया। समीप ही क्षतिग्रस्त बाइक भी मिली है। सूचना मिलने पर मौके पर परिजन पहुंचे। जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।

कहां गया था परिजनों को नहीं जानकारी

परिजनों की मानें तो स्थानीय लोगों द्वारा युवक का शव पड़े होने की जानकारी दी गई। परिजन जब मौके पर पहुंचे तो पाया कि युवक की मौत हो चुकी थी। जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई। समीप ही युवक की बाइक भी क्षतिग्रस्त हालत में पाई गई है। युवक के परिजनों के मुताबिक वह वीडियो शूटिंग करने किसी विवाह समारोह में गया हुआ था। घर वालों को इस संबंध में जानकारी नहीं है कि वह किसका कैमरा लेकर और किस जगह पर शूटिंग करने के लिए गया हुआ था।

शरीर पर मिले चोट के निशान

सीधी के टीकट कला में पाए गए शव की पहचान सुनील साकेत उर्फ सोनू पिता स्व. रामकरण साकेत उम्र 28 वर्ष के रूप में की गई। बताया गया है कि युवक का विवाह हो चुका था और एक पुत्र व दो पुत्रियां हैं। युवक के शरीर पर पेट, सीने और सिर के पीछे की ओर चोट लगने के निशान भी पाए गए हैं। चुरहट थाना पुलिस ने मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।

शव के पास से कैमरा हुआ बरामद

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र चुरहट में लाकर पंचनामा तैयार कर मर्ग कायम किया। साथ ही शव परीक्षण कराया गया। पीएम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। बताया गया है कि युवक शादी समारोह में वीडियो शूटिंग करने गया हुआ था। शव के पास से पुलिस ने वीडियो कैमरा भी बरामद किया है। इस संबंध में चुरहट थाना प्रभारी सतीश मिश्रा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Next Story