सीधी

एमपी गजब है! सीधी में चोरी हो गई 15 लाख की लागत से बनी सड़क, ग्रामीणों ने थाने में की शिकायत

sidhi mp news
x
सीधी जिले (Sidhi District) में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें ग्रामीणों द्वारा 15 लाख रूपए की लागत से बनी 500 मीटर सड़क के चोरी होने की शिकायत थाने में की है।

Sidhi Mp News: सीधी जिले (Sidhi District) में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें ग्रामीणों द्वारा 15 लाख रूपए की लागत से बनी 500 मीटर सड़क के चोरी होने की शिकायत थाने में की है। रातों रात चोरी हुई सड़क के शिकायत के मामले में ग्रामीणों द्वारा थाने में नामजद शिकायत की गई है। ग्रामीणों ने गांव के तत्कालीन सरपंच और उनके साथियों पर चोरी का आरोप लगाया है।

गौरतलब है कि गांव की पंच गीता तिवारी अपने पति विष्णुदेव तिवारी और ग्रामीणों के साथ बारिश के बीच 22 अगस्त की शाम थाने पहुंची, थाने में सड़क चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई। सड़क चोरी होने का पता चलते ही पुलिस भी सकते में आ गई कि आखिर सड़क कैसे चोरी हो सकती है। लेकिन जब ग्रामीणों ने विस्तार से पुलिस को बताया तब कहीं जाकर पुलिस को मामला समझ में आया। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि मामला सड़क निर्माण में भ्रष्ट्राचार का है। वे जिस सड़क की शिकायत कर रहे हैं वहां शाम तक सड़क नजर आ रही थी। लेकिन रात में ही पूर्व सरपंच और उनके साथियों ने सड़क की चोरी कर ली।

क्या है मामला

बताया गया है कि जिले के रामपुर नैकिन जनपद क्षेत्र के पड़खुरी 588 ग्राम पंचायत में 15 लाख रूपए की लागत से सड़क बनाई गई थी। बारिश ने सड़क निर्माण के गुणवत्ता की पोल खोल दी, रात में सड़क बह गई। सुबह ग्रामीणों ने सड़क चोरी का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत की। गौरतलब है कि सड़क चोरी होने का पता जैसे ही जनपद पंचायत सीईओ को चला वह भी हैरान रहे गए कि आखिर सड़क चोरी कैसे हो गई।

Next Story