Rewa_Riyasat/riti pathak.bmp

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री से मिलीं सांसद रीति, क्षेत्र में खुलेंगे हेल्थ वेलनेस सेंटर : SIDHI NEWS

RewaRiyasat.Com
Saroj Kumar Tiwari
01 Apr 2021

सीधी। दिल्ली प्रवास के दौरान सांसद रीति पाठक ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने क्षेत्र में हेल्थ वेलनेस सेंटर खोले जाने की मांग रखी। भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी सुरेंद्र मणि दुबे ने जानकारी देते हुए बताया कि सांसद श्रीमती पाठक क्षेत्र के विकास के लिए लगातार सक्रिय हैं। सांसद की सक्रियता के कारण संसदीय क्षेत्र में जल्द ही हेल्थ वेलनेस सेंटर खोले जाएंगे। 

जानकारी अनुसार सांसद रीति पाठक बीते दिवस दिल्ली में केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डा. हर्षवर्धन सिंह से मुलाकात की। जहां उनके द्वारा सीधी-सिंगरौली जिले के साथ ही जनपद क्षेत्र ब्यौहारी में हेल्थ वेलनेस सेंटर खोलने की मांग की और इस संबंध में पत्र भी सौंपा है। जहां केंद्रीय मंत्री द्वारा सांसद को आश्वस्त किया गया है कि जल्द ही इस दिशा में प्रयास शुरू किये जायेंगे। 

संसदीय क्षेत्र के विकास को लेकर हो रहे प्रयास

सांसद रीति पाठक अपने संसदीय क्षेत्र में विकास को लेकर प्रयासरत हैं। जब भी उनका दिल्ली प्रवास होता है तो उनके द्वारा केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात कर क्षेत्र के विकास की मांग रखी जाती है। चाहे वह ललितपुर-सिंगरौली रेल लाइन का कार्य हो अथवा सड़क निर्माण की बात हो। संसदीय क्षेत्र में विकास कार्यो को लेकर पीछे नहीं हटती हैं। सांसद के प्रयास से क्षेत्र की जनता वाकिफ है। 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER