सीधी

रीवाः डॉ. सिंहल के संपर्क में आए दो लोग कोरोना पॉजिटिव निकलें, अभी कई लोगों की रिपोर्ट आना बांकी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:20 AM GMT
रीवाः डॉ. सिंहल के संपर्क में आए दो लोग कोरोना पॉजिटिव निकलें, अभी कई लोगों की रिपोर्ट आना बांकी
x
रीवा। दिल्ली में पहले कोरोना पॉजिटिव एवं बाद में निगेटिव पाए गए रीवा के डॉ राजेश सिंहल के संपर्क में आएं दो लोगों की रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है

रीवा. दिल्ली में पहले कोरोना पॉजिटिव एवं बाद में निगेटिव पाए गए रीवा के डॉ राजेश सिंहल के संपर्क में आएं दो लोगों की रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है. सोमवार तक चिकित्सक के बेटा-बेटी समेत 34 लोगों की जांच कराई गई थी. जिसमें अभी कई लोगों की रिपोर्ट आना बांकी है.

सीएमएचओ आरएस पाण्डेय के अनुसार डॉ. सिंहल के संपर्क में आए 34 लोगों की कोरोना जांच की गई थी. जिसमें से दो की रिपोर्ट आ गई है. जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है उनमें से एक डॉ की बहन हैं जो सतना निवासी है, जबकि दूसरी बेटी हैं जो रीवा की है. फिलहाल दोनो लोग क्वारंटाईन पर हैं एवं अब ISOLATION पर भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है.

दूसरे राज्यों में फंसे लोगों की वापसी के लिए रीवा कलेक्टर ने गठित की टीम, देखें सूची…

डॉ सिंहल के संपर्क में 38 लोग आए थें, जिनमें दो उत्तरप्रदेश एवं एक सतना के निवासी हैं. जबकि बांकी 35 लोग रीवा के बताए जा रहें हैं. 35 में से 34 लोगों के सेंपल लिए जा चुके हैं, जबकि एक का सैंपल लेना अभी बांकी है.

मध्यप्रदेश: अगले 24 घंटे में बिगड़ सकता है मौसम, इन जिलों में ओलावृष्टि की चेतावनी

उधर, डॉ सिंहल की पत्नी में एक वीडियो जारी कर एवं कलेक्टर रीवा को पत्र लिखकर यह जानकारी दी है कि उनके पति डॉ राजेश सिंहल की रिपोर्ट निगेटिव आई है. प्रशासन उनके परिवार, रिश्तेदारों एवं संबंधियों को बेवजह परेशान न करें. लेकिन इधर मंगलवार की सुबह डॉ सिंहल के संपर्क में आए दो लोगों की पॉजिटिव रिपोर्ट ने इस मामले को पूरी तरह से उलझा दिया है.

मोहल्ले में पुलिस का कड़ा पहरा, गूंजती रही एम्बुलेंस की आवाज

शहर के वार्ड-12 में डॉ सिघंल के मोहल्ले में सैकड़ो परिवार घरों में कैद हैं. कलेक्टर के द्वारा किए गए कंटेनमेंट एरिया में पुलिस सख्ती के कारण लोगों का घरो से निकलना मुश्किल रहा. पहले दिन सर्वे की गति धीमी रही. बस्ती के लोगों ने सर्वे की टीम बढ़ाए जाने की मांग की है. कई परिवारों को आश्वयक चीजों को लिए परेशान होना पड़ा. मोहल्ले में दिनभर एम्बुलेंस की आवाज गूंजती रही. सर्वे टीम सुबह समदडि़ा होटल में एकत्रित हुई. यहां से अलग-अलग दल कंटेनमेंट एरिया में भेजे गए. मोहल्ले में पूरे दिन अफरा-तफरी जैसा माहौल रहा.
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story