सीधी

सीधी में मुख्यमंत्री शिवराज की सभा स्थल में बवाल, लाठी चार्ज एवं पत्थर बाजी में पुलिस कर्मी और ग्रामीण घायल

सीधी में मुख्यमंत्री शिवराज की सभा स्थल में बवाल, लाठी चार्ज एवं पत्थर बाजी में पुलिस कर्मी और ग्रामीण घायल
x
सीधी में सीएम की सभास्थल के पास शव मिलने से हंगामा

Sidhi MP News: शुक्रवार को मध्यप्रदेश के सीधी में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सभा स्थल के पास बवाल हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि पुलिस और ग्रामीण आपस में भिड़ गए। लाठी चार्ज एवं पत्थर बाजी में पुलिस कर्मी सहित कई ग्रामीण घायल हो गए है।

यह विवाद उस समय हुआ जब मुख्यमंत्री सभा को सम्बोधित करने के लिए मंच स्थल पर पहुचे हुए थें। इसके पूर्व ही ग्रामीणों के द्वारा गेट पर शव रखकर प्रदर्शन किए जाने से मामला बिगड़ गया और आनन-फानन में सीएम को दूसरे गेट से मंच तक प्रशासन उन्हे लेकर पहुचा, हांलाकि इस घटना को लेकर प्रशासन के द्वारा अभी तक अधिकारिक रूप से पुष्टि नही की गई है। दरअसल मुख्यमंत्री श्री सिंह विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास करने के लिए सीधी में आयोजित कार्यक्रम में पहुचे हुए थें।

शव के साथ सीएम से मिलना चाहते थें ग्रामीण

जो जानकारी आ रही है उसके तहत सीएम के सभा स्थल के पास नहर के किनारे एक शव पड़ा हुआ था। उसकी पहचान 30 वर्षीय कमलेश पटेल के रूप में की गई। जानकारी लगते ही मृतक के परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुचे। जंहा उन्होने हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए शव को लेकर मुख्यमंत्री के सभा स्थल के पास पहुच गए और वे मुख्यमंत्री से मिलने की मांग करने लगे।

प्रशासन ने जब उन्हे गेट पर रोक दिया तो वे गेट पर ही शव रखकर बैठ गए। शव के साथ बैठे लोग अपनी मांगों को लेकर अड़े हुए थें और मुख्यमंत्री से मिलने की जिद कर रहे थें।

पुलिस कर्मी सहित ग्रामीण घायल

मुख्यमंत्री से मिलने की जिद में अड़े मृतक के परिजन और पुलिस कर्मियों के बीच न सिर्फ बहस हो गई बल्कि माहौल गरमा गया। पुलिसकर्मियों के रोकने के बाद भी गांव वाले नहीं माने। जिस पर पुलिस कर्मियों ने लाठीचार्ज कर दिया। गुस्साए गांव वालों ने भी पत्थर फेंके। इस घटना में एक थाना प्रभारी सहित दो पुलिसकर्मी घायल हो गए तो वही 4 ग्रामीणों के भी घायल होने की जानकारी आ रही है।

बहरहाल इस मामले को लेकर वरिष्ठ अधिकारी अब जांच कार्रवाई कर रहे है और जांच के बाद विवाद की पूरी दास्ता एंव घटना का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story