सीधी

एमपी के सीधी में जमीनी विवाद में पड़ोसी ने महिला को जिंदा जला कर उतारा मौत के घाट

Sidhi MP News
x
Sidhi MP News: जमीनी विवाद के चलते पड़ोसी ने महिला को जिंदा जला कर मौत के घाट उतार दिया।

सीधी- जमीनी विवाद के चलते पड़ोसी ने महिला को जिंदा जला कर मौत के घाट उतार दिया। महिला की मौत पर परिजनों ने पड़ोसियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल महिला के शव का पीएम कर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि परिजनों ने आरोप लगाया है कि सीधी जिले के बहरी थाना अंतर्गत फुलवारी निवासी सावित्री द्विवेदी पत्नी इन्द्रवती द्विवेदी 52 वर्ष बीती शाम उसके पड़ोसियों ने जिंदा जला दिया। परिजनों द्वारा महिला को गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला चिकित्सालय सीधी ले जाया गया। यहां भर्ती रही महिला की हालत में सुधार न होने पर चिकित्सकों ने उसे संजय गांधी अस्पताल रीवा रेफर कर दिया। एसजीएमएच के बर्न यूनिट में भर्ती रही महिला की देर रात मौत हो गई।

परिजन गए थे बाहर

बताया गया है कि महिला के घर के सभी सदस्य रिश्तेदारी में बाहर गए हुए थे। महिला घर में अकेली थी। आरोप है कि इसी का फायदा उठाते हुए आरोपियां ने महिला को जला दिया। महिला भी पड़ोसियों के घर के बाहर ही जली हुई अवस्था में मिली। अचानक मौके पर पहुंचे परिजनों ने जब महिला को देखा तो वे उसे लेकर अस्पताल पहुंचे।

विवाद का कारण

बताया गया है कि महिला का अपने पड़ोसियों के साथ जमीनी विवाद का मामला चला आ रहा था। कुछ दिन पूर्व भी महिला का आरोपियां के साथ विवाद हुआ था। इसी विवाद के कारण आरोपी पड़ोसियों ने महिला को जला कर मार डाला। फिलहाल परिजनों द्वारा लगाए गए आरोपों में कितनी सच्चाई है इसका पता तो पुलिस जांच के बाद ही चल पाएगा।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story