सीधी

एमपी के सीधी में आरी से गला रेत कर अधेड़ की हत्या, एएसपी ने टीम गठित कर एसडीओपी का सौंपा जांच का जिम्मा

एमपी के सीधी में आरी से गला रेत कर अधेड़ की हत्या, एएसपी ने टीम गठित कर एसडीओपी का सौंपा जांच का जिम्मा
x
MP Sidhi Murder News: घर में अकेला होने का फायदा उठाते हुए अज्ञात आरोपियों ने अधेड़ की हत्या कर दी।

MP Sidhi News: मध्यप्रदेश के सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना के खड्डी चौकी अंतर्गत देवरक्ष निवासी रामदास साहू 51 वर्ष की गला रेत कर निर्ममता पूर्वक हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच के लिए एडिशनल एसपी अंजूलता पटेल ने एसडीओपी चुरहट विवेक गौतम को जांच की जिम्मेदारी सौंप दी है। पुलिस अधिकारीयों की माने तो शीघ्र ही आरोपी पुलिस की हिरासत में होंगे।

बताया गया है कि ग्रामीणों द्वारा अधेड़ के हत्या की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात अधेड़ के शव को सीधी जिला चिकित्सालय भेजा। जहां से अधेड़ के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार बीती रात वृद्ध का परिवार बाहर गया हुआ था। किसी के न होने का फायदा उठाते हुए अज्ञात आरोपियों ने अधेड़ की हत्या कर दी।

आरी से गला काट कर उतारा मौत के घाट

पुलिस ने बातया कि जांच में ऐसा पता चल रहा है कि अधेड़ की हत्या आरी से गला रेत कर की गई है। घर के चारों तरफ खून ही खून बिखरा हुआ था। ऐसा लग रहा है कि अधेड़ की हत्या उस वक्त की गई, जब वह सो रहा था। चौकी पुलिस के साथ ही एफएसएल टीम द्वारा भी मौका मुआयना कर जांच की गई। अभी तक पुलिस आरोपियों का पता नहीं लगा पाई है। पुलिस द्वारा आरोपियों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

चर्चा का विषय बनी हत्या

अधेड़ की हत्या किसने और क्यों की इसका पता अभी नहीं चल पाया है। हत्या जिस निर्मम तरीके से की गई है उससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि बदला लेने की नीयत से अधेड़ की हत्या की गई है। अधेड़ की हत्या क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story