सीधी

एमपी के सीधी में युवक को पेड़ से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

Sanjay Patel
19 July 2023 11:23 AM GMT
एमपी के सीधी में युवक को पेड़ से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस
x
MP News: मध्यप्रदेश के सीधी जिले में एक युवक को पेड़ से बांधकर जमकर धुनाई की गई। ग्रामीणों को युवक पर चोरी का शक था। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

मध्यप्रदेश के सीधी जिले में एक युवक को पेड़ से बांधकर जमकर धुनाई की गई। ग्रामीणों को युवक पर चोरी का शक था। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। बताया गया है कि यह वीडियो मझौली थाना क्षेत्र के ग्राम उमरिया का है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस द्वारा मामले की जांच प्रारंभ कर दी गई है।

चोरी करने का था संदेह

मझौली थाना क्षेत्र के ग्राम उमरिया के ग्रामीणों का कहना है कि रविवार को मझौली थाना अंतर्गत ग्राम उमरिया में एक दुकान में चोरी हुई थी। पप्पू गुप्ता नामक दुकानदार का सामान यहां कुछ दूरी पर पड़ा हुआ पाया गया था। ग्रामीणों ने संदेह के आधार पर एक युवक को पकड़ लिया। युवक का नाम व कहां का रहने वाला इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है। युवक को ग्रामीणों ने पेड़ से बांध दिया और उसके साथ मारपीट की। कुछ ग्रामीणों ने इसका वीडियो बना लिया। इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई किंतु किसी ने युवक को मारपीट से बचाने का प्रयास नहीं किया। युवक को पीटा जाता रहा और लोग खड़े होकर तमाशबीन बने रहे।

युवक को किया पुलिस के सुपुर्द

ग्रामीणों ने चोरी के संदेह के आधार पर युवक को पेड़ से बांधकर पीटा। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बताया गया है कि कुछ ग्रामीणों ने मझौली थाना को फोन के माध्यम से अवगत कराया। जिसके बाद पुलिस टीम को बुलाकर युवक को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने जांच प्रारंभ कर दी है। इस संबंध में सीधी एसपी डॉ. रविन्द्र वर्मा ने बताया कि अभी ग्राम उमरिया के एक पेड़ से बांधकर युवक से मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। सोशल मीडिया में वीडियो सामने आने के बाद मझौली पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Next Story