सीधी

एमपी के सीधी में लापता अधेड़ की मिली लाश, शरीर में चोंट के निशान, हत्या की आशंका

Rewa MP News
x
MP Sidhi News: लापता अधेड़ के मृत अवस्था में पाए जाने की सूचना गांव मे आग की तरह फैल गई।

MP Sidhi News: जिले के मझौली थाना अंतर्गत डेवा गांव के निवासी लापता अधेड़ की लाश खेत में पाई गई। अधेड़ की मौत पर परिजनों ने हत्या का आशंका जताई है। पुलिस द्वारा पंचनामा कार्रवाई पश्चात अधेड़ के शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजवाया गया। जहां से अधेड़ के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

बताया गया है कि डेवा निवासी रामगरीब पुत्र दशरथ अगरिया 55 वर्ष 13 सितंबर की शाम अपने घर से निकला था। लेकिन देर रात तब अधेड़ अपने घर नहीं पहुंचा। परिजनों की काफी तलाश के बाद भी अधेड़ का पता नहीं चल पाया। इसी परिप्रेक्ष्य में 14 सितंबर की शाम अधेड़ का शव गांव के ही रामनरेश गुप्ता के मकान के समीप खेत में पाया गया। लापता अधेड़ के मृत अवस्था में पाए जाने की सूचना गांव मे आग की तरह फैल गई। ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

अधेड़ की मौत पर परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। बताया गया है कि अधेड़ के शरीर में कई जगह चोंट के निशान भी मौजूद है। हालांकि परिजनों ने आरोप का आधार नहीं बताया। पुलिस ने इस मामले में कहा कि अधेड़ की मौत हत्या है या हादसा इस बारे में जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद अधेड़ की मौत के सही कारणों का पता चल जाएगा।

Next Story