सीधी

SIDHI: घर से गायब युवती का तीन दिन बाद मिला शव

Saroj Tiwari
8 Jan 2022 11:07 AM GMT
Satna Madhya Pradesh
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी (Sidhi) में घर से गायब युवती का तीन दिन बाद शव मिला है।

Sidhi MP News: जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत आने वाले कुकुड़ीझर गांव निवासी एक युवती विगत तीन दिनों से घर से लापता थी जिसका शव कुएं में तैरता पाया गया है।

घटन की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा शव को कुएं से बाहर निकलवाया गया। वहीं परिजनों द्वारा गांव के ही एक युवक पर अपहरण और हत्या करने का आरोप लगाया है।

जानकारी अनुसार कुकुड़ीझर गांव निवासी नम्रता गुप्ता 18 वर्ष विगत 4 जनवरी से घर से लापता थी। जिसके गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में परिजनों द्वारा दर्ज कराई गई थी।

युवती की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही थी जहां 7 जनवरी को उसके घर के पीछे ही कुएं में तैरता शव लोगों द्वारा देखा गया। लाश मिलने की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कुएं से बाहर निकलवाया।

तो दूसरी ओर परिजनों के साथ ही स्थानीय व्यापारियों द्वारा अपहरण और हत्या का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

इस बीच एसडीएम आनंद सिंह राजावत, तहसीलदार सौरभ मिश्रा, नायब तहसीलदार दीपेंद्र सिंह तिवारी सहित पुलिस अधिकारी एवं भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचे। जहां परिजनों को समझाइस देकर मामले को शांत कराया गया तथा आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया गया।

Next Story