सीधी

सीधी में आदमखोर ने बरपाया कहर, 5 वर्षीय मासूम को घर से ले गया तेंदुआ, जंगल में मिला शव

Sidhi MP News
x

डेमो तस्वीर 

Sidhi MP News: संजय टाइगर रिजर्व क्षेत्र में तेदुआ ने बच्चे का कर लिया शिकार

Sidhi MP News: सीधी जिले के संजय टाइगर रिजर्व के पूड़ी वन परिक्षेत्र में तेंदुए का कहर लगातार सामने आ रहा है। गत शनिवार की रात एक तेदुआ घर में खेल रहे 5 वर्षीय बच्चे को अपना शिकार बना लिया। वही सूचना पर पहुचा वन अमला तेदुआ को पकड़ने के लिए अब रेस्क्यू चला रहा है।

यह थी घटना

जानकारी के तहत सीधी जिले के कुसमी जनपद क्षेत्र के ग्राम डिजोहर निवासी रामबहादुर बैगा के 5 वर्षीय पुत्र कमल बैगा को शनिवार की रात तेदुआ घर से उठा ले गया और तकरीबन 300 मीटर दूर बच्चे का खून से लथपथ शव परिजनों ने पाया है। बताया जा रहा है कि कमल बैगा अपने अन्य भाई-बहनों के साथ खेल रहा था। इसी दौरान तेंदुआ घर में आ धमका और झप्पटा मारते हुए कमल पर टूट पड़ा। यह देख बच्चों ने शोर मचाना शुरू कर दिए, जिस पर घर और गांव के लोग एकत्रित होकर बच्चे की तलाश करने लगें। जंहा बच्चे का शव उनके हाथ लगा।

15 दिन पूर्व भी तेंदुए ने किया था हमला

बताया जा रहा है कि 15 दिन पूर्व भी तेंदुए ने पूड़ी वन परिक्षेत्र के एक गांव में घुस कर बच्चे का शिकार किया था। ग्रामीणों की मांग है कि प्रशासन ऐसे आदमखोर वन प्राणी की धड़पकड़ करें। वही क्षेत्र में तेदुआ के लगातार मूमेंट एवं हो रही घटना को देखते हुए सीधी कलेक्टर सहित वन अमला के अधिकारी क्षेत्र में भ्रमण करके जानकारी जुटा रहे है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story