सीधी

सीधी में बड़ा सड़क हादसा: डंपर ने ऑटो रिक्शा को टक्कर मारी, 4 की मौत; दो गंभीर घायल

सीधी में बड़ा सड़क हादसा: डंपर ने ऑटो रिक्शा को टक्कर मारी, 4 की मौत; दो गंभीर घायल
x
मध्यप्रदेश के सीधी जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। डंपर की टक्कर से ऑटो सवार 4 लोगों की मौत हो गई।

मध्यप्रदेश के सीधी जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। तेज रफ्तार डंपर ने ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी। जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हे इलाज़ के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसा सीधी जिले के कोतवाली थानांतर्गत शिवपुरवा में शनिवार की दोपहर तीन बजे हुआ है। सीधी से शिवपुरवा की तरफ जा रहे एक ऑटो रिक्शा को सामने से तेज रफ्तार में आ रहे डंपर (हाइवा) क्रमांक UP 63 AT 4794 ने टक्कर मार दी। आमने-सामने की भिड़ंत में ऑटो रिक्शा चकनाचूर हो गया। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

हादसे की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया। सीधी कलेक्टर साकेत मालवीय और एसपी डॉ. रवींद्र वर्मा भी मौके पर पहुंचे।

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

नीलम द्विवेदी जर्नलिज़्म से स्नात्कोत्तर हैं। 2016 से रीवा रियासत डॉट कॉम में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं। इन्हें देश-दुनिया, राजनीति के अलावा स्पोर्ट्स, हेल्थ, होम डेकोर, रिलेशनशिप, लाइफस्टाइल और एंटर्टेंमेंट जैसे टॉपिक्स पर लिखने का अनुभव है। इसके अलावा खाली समय में नेचर को एक्सप्लोर करना पसंद करती हैं। साथ ही म्यूजिक, थिएटर और किताबों में भी इनकी बहुत रुचि है।

    Next Story