सीधी

एमपी के सीधी में दीवार गिरने से बालक की गई जान, चार घायल

RaipurNew Years picnic was expensive for teacher fell in ditch taking selfie with friends died
x
सांकेतिक तस्वीर 
Sidhi News: जिले के रामपुर नैकिन थाना अंतर्गत चंदेह गांव में गत दिवस दीवार गिरने से घायल एक बालक की जहां जान चली गई वहीं चार अन्य बालक घायल हो गए।

सीधी: जिले के रामपुर नैकिन थाना अंतर्गत चंदेह गांव में गत दिवस दीवार गिरने से घायल एक बालक की जहां जान चली गई वहीं चार अन्य बालक घायल हो गए। मृतक बालक अरूण कोल 7 वर्ष निवासी चंदेह थाना रामपुर नैकिन के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

अस्पताल पुलिस चौकी से मिली जानकारी के मुताबिक गत दिवस बालक अरूण अपने घर के समीप खेल रहा था। इस दौरान अरूण के साथ उसके दोस्त भी थे। बताया गया है कि इसी दरमियान मकान की दीवार बालक पर जा गिरी। दीवार गिरने के कारण अरूण सहित उसके दोस्त मलबे के नीचे दब गए। परिजनों को जैसे ही घटना का पता चला वह अरूण सहित उसके दोस्तों को लेकर रामपुर नैकिन स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर गए। यहां भर्ती रहे अरूण की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे सीधी जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। यहां भर्ती रहे अरूण की गंभीर हालत होने पर चिकित्सकों ने उसे संजय गांधी अस्पताल रीवा के लिए रेफर कर दिया। बताया गया है कि एसजीएमएच के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे बालक का प्राथमिक परीक्षण करने के बाद उसे सर्जरी आईसीयू वार्ड रेफर कर दिया गया। यहां भर्ती रहे बालक को चिकित्सकों के काफी प्रयास के बाद भी नहीं बचाया जा सका। गौरतलब है कि इसी प्रकार के एक अन्य हादसे में दीवार गिरने से मनगवां थाना के अहिरगांव निवासी मनीष की मौत हो गई थी।

Next Story