सीधी

Sidhi में पिता ने पीट-पीट कर पुत्र को उतारा मौत के घाट, दूसरा बेटा गंभीर, घटना से क्षेत्र में सनसनी

Satna Madhya Pradesh
x
सीधी में पिता ने अपने दो पुत्रों पर हमला कर दिया। जिसमे एक पुत्र की मौत को गई तो दूसरा जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है.

सीधी (Sidhi News): कहा सुनी से हुए विवाद के बीच आरोपी पिता ने पुत्र पर लोहे की राड से ऐसा ताबड़तोड़ प्रहार किया कि एक पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से धायल है। घटना एमपी के सीधी शहर के कोतवाली थाना अंतर्गत दक्षिण करौदिया बाजार की है।

पैसे को लेकर हुआ था विवाद

कोतवाली थाना प्रभारी हीतेन्द्रनाथ शर्मा ने बताया कि मारपीट से संजय साकेत की मौत हो गई है और उसका भाई रज्जन साकेत गंभीर रूप से धायल है। आरोप कि मृतक का पिता रामसुयास साकेत ने दोनों बेटो के साथ मारपीट किया और संजय को गहरी चोट लगने के कारण मौके पर उसकी मौत हो गई है, जबकि घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खबर है कि पिता रामसुयास शराब पीने के लिए पुत्र संजय से पैसे मांग रहा था। इस दौरान पिता-पुत्रों में घरेलू विवाद शुरू हो गया तो संजय पर उसने लोहे की राड मार दिया, इतना ही नही विरोध कर रहा दूसरा बेटा रज्जन पर भी उसने हमला किया है।

घटना से सनसनी

सीधी के जिस स्थान पर यह विवाद हुआ है वहां आरोपी मोचीगीरी की दुकान चलाते है। बाजार होने के कारण विवाद और हत्या की इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वही स्थानिय लोगो ने पुलिस को इसकी सूचना दिए और मौके पर पहुची पुलिस ने घटना को लेकर कार्रवाई की है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story