सीधी

एमपी के सीधी में कांग्रेस ने एसपी से की शिकायत, पुलिस पर आरोपियों को न पकड़ने का आरोप

एमपी के सीधी में कांग्रेस ने एसपी से की शिकायत, पुलिस पर आरोपियों को न पकड़ने का आरोप
x
MP Sidhi News: गत दिवस कांग्रेस किसान के जिला अध्यक्ष के यहां अज्ञात चोरों ने चोरी करते हुए 30 लाख के आभूषण पार कर दिया था।

MP Sidhi News: जिले में आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगा पाने में पुलिस पूरी तरह से नाकामयाब साबित हो रही है। कभी बैंक में चोरी की घटनाएं सामने आ रही है तो कभी कांग्रेस के किसान संघ के जिला अध्यक्ष के यहां चोरी कर अज्ञात आरोपी लाखों के आभूषण पार कर देते हैं। इसी परिप्रेक्ष्य में कांग्रेस कार्यकर्ता पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच कर जिले में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं पर नियंत्रण करने और चोरी के आरोपियों की गिरफ्तारी संबंधी आवेदन पुलिस अधीक्षक को दिया। गौरतलब है कि गत दिवस कांग्रेस किसान के जिला अध्यक्ष के यहां अज्ञात चोरों ने चोरी करते हुए 30 लाख के आभूषण पार कर दिया था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुसिल ने मौका मुआयना कर जांच शुरू की। लेकिन अभी तक पुलिस आरोपियों का पता नहीं लगा पाई।

कार्रवाई न करने का आरोप

अपने शिकायती आवेदन में कांग्रेस ने कहा कि किसान कांग्रेस के जिला अध्यक्ष के यहां चोरी की घटना को घटित हुए दो दिन से अधिक का समय हो गया। इसके बाद भी अभी तक पुलिस आरोपियों को पकड़ने में कामयाब नहीं हो पाई है। पुलिस की कार्यप्रणाली पूरी तरह से संदेहास्पद है। ऐसा लग रहा है जैसे पुलिस आरोपियों को पकड़ना ही नहीं चाहती।

आंदोलन की चेतावनी

कांग्रेस के जिला अध्यक्ष ज्ञान सिंह ने एसपी को सौंपे आवेदन में कहा कि अगर शीघ्र ही पुलिस आरोपियों का पता लगा पाने में कामयाब नहीं हो पाती तो कांग्रेस पार्टी आंदोलन करने को विवश होगी। एसपी द्वारा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को शीघ्र ही आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है।

Next Story