सीधी

एमपी के सीधी में एएसआई ने ठेला व्यापारी को पीटा, एसपी ने किया निलंबित

एमपी के सीधी में एएसआई ने ठेला व्यापारी को पीटा, एसपी ने किया निलंबित
x
MP Sidhi News: सीधी में शराब के नशे में एएसआई ने ठेले वाले के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

MP Sidhi News: एमपी के सीधी जिले के मझौली थाना में पदस्थ सहायक उप निरीक्षक, एएसआई राजू प्रजापति द्वारा ठेला व्यापारी से मारपीट करना महंगा पड़ गया। ठेला व्यापारी की पिटाई करने के मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने एएसआई को निलंबित कर दिया है। गौरतलब है एएसआई द्वारा ठेला व्यवसायी के साथ गाली-गलौज करते हुए उसके साथ जम कर मारपीट की गई।

बताया गया है कि गत दिवस ठेला लगाने का कार्य करने वाला राजकुमार गुप्ता निवासी वार्ड क्रमांक 12 नगर परिषद मझौली थाने से कुछ दूरी पर अपना ठेला लगा कर सामान बेंच रहा था। इसी दरमियान मौके पर पहुंचे एएसआई ठेला व्यवासायी से विवाद करने लगा। विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी ने ठेला व्यवसायी की बेदम पिटाई करने के बाद ठेले में रखा सामान लाठी से पीट कर नष्ट कर दिया। गौरतलब है कि एएसआई का व्यापारी के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में जम कर वायरल (Viral) हुआ।

एसडीओपी और थाना प्रभारी ने एसपी को दी जानकारी

बताया गया है कि घटना दिनांक को ही लोगों द्वारा एसडीओपी रोशनी सिंह ठाकुर और थाना प्रभारी दीपक सिंह को मोबाइल के माध्यम से जानकारी दी गई। विभागीय कार्य से दोनों अधिकारी घटना दिनांक को बाहर थे। वापस आने के बाद एसडीओपी और थाना प्रभारी द्वारा घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक को अवगत कराया गया। जिसके बाद एएसआई को एसपी द्वारा निलंबित करने संबंधी आदेश दिया गया।

वर्जन

घटना दिनांक को मैं बाहर थी। लोगों ने मुझे मोबाइल के माध्यम से जानकारी दी। पूरी जानकारी होने के बाद एसपी को घटना के संबंध में अवगत कराया गया। जिसके बाद एसपी ने एएसआई को निलंबित करने की कार्रवाई की गई।

रोशनी सिंह ठाकुर, एसडीओपी मझौली

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story