सीधी

Sidhi Accident: एमपी के सीधी में भीषण सड़क हादसा, बोलेरो पर पलट गया ट्रक, 7 लोगों की मौत, 3 की हालत गंभीर

Sanjay Patel
8 Jun 2023 8:35 AM GMT
Sidhi Accident: एमपी के सीधी में भीषण सड़क हादसा, बोलेरो पर पलट गया ट्रक, 7 लोगों की मौत, 3 की हालत गंभीर
x
MP News: मध्यप्रदेश के सीधी जिले में आज भीषण सड़क हादसा घटित हो गया। एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक बोलेरो वाहन के ऊपर जा पलटा। जिससे बोलेरो पूरी तरह से पिचक गई। इस हादसे में दो बच्चों समेत सात लोगों की मौत हो गई।

Sidhi Accident: मध्यप्रदेश के सीधी जिले में आज भीषण सड़क हादसा घटित हो गया। एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक बोलेरो वाहन के ऊपर जा पलटा। जिससे बोलेरो पूरी तरह से पिचक गई। इस हादसे में दो बच्चों समेत सात लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोगों की हालत गंभीर बताई गई है। हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस टीम पहुंच गई।

गड्ढे में फंसा फिर पलट गया ट्रक

सीधी जिले के टिकरी मार्ग में बरम बाबा डोल के समीप यह भीषण सड़क हादसा हुआ। जानकारी के मुताबिक हादसा आज सुबह तकरीबन 10.15 बजे घटित हुआ जिससे पांच लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो अन्य की मौत कुछ समय बाद हुई। मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं जबकि तीन लोगों की हालत गंभीर बताई गई है। पुलिस के मुताबिक ट्रक अचानक गड्ढे में फंस गया जिसके बाद वह अनियंत्रित होकर पलट गया। यह ट्रक बोलेरो वाहन के ऊपर पलटा जिससे बोलरो में सवार सभी लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

बोलरो सवार शादी से लौट रहे थे

हादसे की जानकारी होते ही मौके पर लोगों का हुजूम एकत्रित हो गया। घटनास्थल पर चारों ओर चीख पुकार की स्थिति निर्मित है। हादसे में घायल एक शख्स ने बताया कि बोलेरो में सवार सभी लोग यादव परिवार की बारात में शामिल होने के लिए सिरसी से कुंदोर कुसमी गए हुए थे। बोलेरो में 8 लोग सवार थे जो बारात से वापस लौट रहे थे। इस दौरान वह रास्ते में नाश्ता करने के लिए रुके ही थे कि सामने से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक पलट गया। ट्रक के पलटते ही बोलेरो जमीन में चिपक गई। जिससे बोलेरो में बैठे सभी लोगों ने दम तोड़ दिया। इस हादसे की चपेट में एक स्कूटी चालक भी आ गया जिससे उसकी भी मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस को जानकारी होते ही वह भी मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद बोलरो में फंसे लोगों को मशक्कत के बाद बाहर निकालने का कार्य प्रारंभ किया गया। हादसे के बाद जिला मुख्यालय समेत आसपास के तीन थानों की पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंच गया है।

इनका कहना है

इस संबंध में सीधी कलेक्टर साकेत मालवीय के मुताबिक सीधी में एक भीषण सड़क हादसे में 2 बच्चों समेत 7 लोगों की मौत हो गई। ट्रक अनियंत्रित होकर बोलेरो पर पलट गया जिसकी वजह से यह हादसा हुआ। हादसे में तीन लोग घायल हुए हैं जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उन्हें इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बोलेरो में सवार लोग कुंदौर गांव से सीधी के सिरसी गांव जा रहे थे किंतु रास्ते में हादसे का शिकार हो गए।





Next Story