सीधी

सीधी में भीषण सड़क हादसा, गोपाद नदी के पुल में दो वाहन टकराने के बाद नीचे गिरे

sidhi mp news
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी (Sidhi) के गोपाद नदी के पुल में दो वाहन टकराने के बाद नीचे गिरे

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी जिले (Sidhi District) में शुक्रवार की सुबह भीषण सड़क हादसे में दो वाहन पुल से नदी में गिर गए है। यह दुर्घटना बहरी थाना के गोपाद नदी पुल पर हुआ है। सूचना मिलते ही बहरी थाना की पुलिस मौके पर पहुची है और राहत बचाव कार्य जारी है।

आपस में टकराने के बाद गिरे वाहन

बताया जा रहा है कि पिकअप और ट्रेलर्र वाहन में पुल पर जबरदस्त भिड़त हो गई थी। जिसके बाद पहले पिकअप वाहन पुल से नीचे नदी में गिर गया और फिर ट्रेलर्र वाहन पल्टा खाकर पिकअप के उपर जा गिरा। इस घटना में ट्रेलर वाहन के चालक सहित दो लोग घायल हो गए है, जबकि पिकअप सवारों की वाहन में दबने के कारण मौत की आशंका जताई जा रही है। वाहनों के हटाए जाने के बाद ही हादसा के शिकार लोगो के सबंध में जानकारी सामने आ पाएगी।

मुर्गी-मुर्गो की हुई मौत

जानकारी के तहत पिकअप वाहन में मुर्गी-मुर्गे भरे हुए थें, जबकि ट्रेलर में लोहे की सरिया लोड थी। पिकअप के उपर पुल से ट्रेलर्र गिरने के कारण उसमें भरी मुर्गी-मुर्गो की मौत हो गई है। वही वाहन चालक और क्लीनर की भी दबे होने की आशंका जताई जा रही है। चूकि सरिया सहित वाहन नीचे गिरा है जिससे पिकअप के न सिर्फ परखच्चे उड़ गए है बल्कि उसमें मौजूद लोगा गंभरी रूप से प्रभावित है। बहरहाल रेस्क्यू के बाद ही पूरी तस्वीर साफ हो पाएगी।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story